Asianet News HindiAsianet News Hindi

हैदराबाद एनकाउंटर के 6 घंटे पहले ही तेलंगाना सीएम के बेटे ने कहा था, लोग जल्दी नतीजा चाहते हैं

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे और मंत्री केटी रामा राव ने हैदराबाद में डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में एनकाउंटर से पहले प्रतिक्रिया दी थी। 

telangana cm son ktr says people want fast results before encounter in disha case KPP
Author
Hyderabad, First Published Dec 6, 2019, 12:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे और मंत्री केटी रामा राव ने हैदराबाद में डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में एनकाउंटर से पहले प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था, लोग हैदराबाद मामले में जल्द नतीजा चाहते हैं। उनके इस बयान के 6 घंटे के भीतर ही हैदराबाद मामले में चारों आरोपियों के एनकाउंटर की खबर आ गई। 

उन्होंने कहा था, लोग फौरन नतीजा चाहते हैं। सांसदों ने भी आरोपियों को तुरंत फांसी देने की मांग की। यहां तक कि मीडिया भी यही चाहती है कि तत्काल प्रभाव से बदलाव हो। लेकिन मैं सरकार में रहते ये नहीं कह सकता कि दोषियों को पब्लिक के बीच गोली मार दी जाए, ऐसे हमारा तंत्र काम नहीं करता।

'सिस्टम ऐसे काम नहीं करता'
रामाराव ने कहा, कानून अपने तरीके से काम करता है। निर्भया केस और कसाब मामले में भी यही हुआ था। मैं भी हैदराबाद मामले में भावुक हूं। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से हम वो स्टैंड नहीं ले सकते जो जनता चाहती है। जनता मांग कर रही है कि अपराधियों को देखते ही गोली मार दिया जाए, लेकिन सिस्टम ऐसे काम नहीं करता। 

भागने की कोशिश में थे आरोपी, एनकाउंटर में हुए ढेर
हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी करने वाले चारों आरोपी शुक्रवार तड़के पुलिस एनकाउंटर में मारे गए। यह एनकाउंटर उस वक्त हुआ जब शुक्रवार सुबह पुलिस आरोपियों को घटना वाली जगह ले गई थी। पुलिस के मुताबिक, इसी दौरान चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में चारों आरोपी मारे गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios