Asianet News HindiAsianet News Hindi

आंखों देखी: भयानक आग में घिरी थी, हाथ हिलाकर कुछ कहना चाहा, मगर पलभर में सबकुछ हो गया राख

महिला कर्मचारी ने हाथ हिलाते कंगन से पहचाना कि तहसीलदार विजया रेड्डी हैं। आग में जलती रेड्डी ने मदद के लिए हाथ हिलाया। तब उन्होंने चिल्लाया मैडम-मैडम वह मदद के लिए हाथ हिला रही थीं लेकिन थोड़ी देर बाद ही वह लपटों में खो गईं और मिनटों में राख हो गईं। 

Telangana tahsildar Vijaya Reddy's Staff told ankho dekhi She tried to wave at us, suddenly turned still
Author
Hyderabad, First Published Nov 5, 2019, 4:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदाराबाद. तेलांगना तहसीलदार की दफ्तर में आग लगाकर की गई हत्या का मामला लगातार चर्चा में है। कार्यलय में काम कर रही महिला पर हमलावर ने पेट्रोल डालकर आग दी थी इस हमले वह खुद भी घायल हो गया। अब ऑफिस के दूसरे कर्मचारियों ने इस वीभत्स घटना की आंखों देखी बयां की है। 

अब्दुल्लापुरमेट दफ्तर के दूसरे कर्मचारियों ने बताया कि, तहसीलदार विजया रेड्डी (37) अपने केबिन में बैठकर काम कर रही थीं। अचानक उनके चीखने की आवाजें आने लगीं। दूसरे कर्मचारियों को झटका लगा और वह सब उस तरफ दौड़ पड़े तो देखा कि आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठ रही थीं। लोग हैरान थे कि ऑफिस में आग कैसे लग गई? 

यह भी पढ़ें- महिला तहसीलदार को जिंदा जलाया, बचाने गये ड्रायवर की 24 घंटे के अंदर ही मौत

चिल्लाते रहे मैडम-मैडम

इसके बाद आग की लपटों में से उठती चीखों से भी उन्हें नहीं पता चला कि आग कैसे लगी और कौन जल रहा है। महिला कर्मचारी ने हाथ हिलाते कंगन से पहचाना कि तहसीलदार विजया रेड्डी हैं। आग में जलती रेड्डी ने मदद के लिए हाथ हिलाया। तब उन्होंने चिल्लाया मैडम-मैडम वह मदद के लिए हाथ हिला रही थीं लेकिन थोड़ी देर बाद ही वह लपटों में खो गईं और मिनटों में राख हो गईं। 

हमलावर को पकड़ने की कोशिश

कर्मचारियों ने पहले सोचा कि शायद आग की दुर्घटना का शिकार हो गई हैं लेकिन बाद में सबको पता चला कि उनपर हमला किया गया था। जैसे ही विजया रेड्डी ने अंतिम सांस ली, कर्मचारियों ने दफ्तर में लगी आग की लपटों से एक व्यक्ति को भागते देखा। हालांकि चन्द्रैया (ड्राइवर) और गुरुनाथम् (परिचारक) ने हमलावर को पकड़ने की कोशिश की। बाद में, उन्हें पता चला कि उस आदमी ने उनकी 'मैडम' पर हमला किया था और पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। आपको बता दें कि कार्यालय में सोमवार दोपहर सुरेश ने कथित रूप से कुछ जमीन विवाद के चलते तहसीलदार को जिंदा जला दिया था। उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। 

इसे भी पढ़ें- पत्नी की हत्या कर भाग रहे शख्स को मिली सजा, गांववालों ने लाठी-डंडों से पीट-पीट कर मार डाला

बचाने को कूदे ड्राइवर की भी मौत

तहसीलदार को जिंदा जलाए जाने की यह घटना लगातार सुर्खियों में है। आपको बता दें कि महिला को बचाने के लिए कूडे ड्राइवर की भी मौत हो चुकी है। वहीं इस दुस्साहस भरे हमले को अंजाम देने वाले आरोपी सुरेश की भी झुलसने के कारण हालत गंभीर है।

(क्रिकेट, राजनीति, बॉलीवुड, सोशल मीडिया में किस बात पर सबसे ज्यादा चर्चा, कौन सी खबर है वायरल? यहां एशियानेट न्यूज हिंदी पर एक क्लिक में जाने देश दुनिया की हर बड़ी अपडेट।) 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios