श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। हमले में दो जवान शहीद हो गए। यह हमला मुंबई हमले की 12वीं बरसी पर किया गया। जम्मू-कश्मीर में 2 दिन बाद यानी 28 नवंबर से जिला विकास परिषद के चुनाव भी होने हैं। पुलिस ने कहा कि सुरक्षाबलों ने हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। 

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि सेना के जवानों को तीन आतंकवादियों ने निशाना बनाया, जो घटना के बाद भागने में सफल रहे। उन्होंने कहा, तीन आतंकवादियों ने हमारे सेना के जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी। दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए और ज्यादा घायल होने की वजह से दम तोड़ दिया।

"कार में भाग गए आतंकवादी"

उन्होंने कहा कि आतंकवादी कार में भाग गए। हमला 26 की 12 वीं वर्षगांठ पर हुआ। बता दें कि डीडीसी के चुनाव जम्मू-कश्मीर में 28 नवंबर से 19 दिसंबर के बीच आठ चरणों में होंगे। वोटों की गिनती 22 दिसंबर को होगी। 

19 नवंबर को सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर में नगरोटा मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद (JeM) से जुड़े चार आतंकवादियों को मार गिराया था। JeM पाकिस्तान स्थित एक आतंकवादी संगठन है। पुलिस ने कहा था कि आतंकी बड़े आतंकी हमले की प्लानिंग करके आए थे, लेकिन उनकी साजिश को नाकाम कर दिया गया।