Asianet News HindiAsianet News Hindi

लूट के ऐसे CCTV बहुत कम देखने को मिलते हैं, जब एक दुकानदार के झपट्टे से जान छुड़ाकर गिरते-पड़ते भागे 6 डकैत

हरिद्वार का यह CCTV फुटेज एक बार अवश्य देखें, क्योंकि यह अपराधों से लड़ने की ताकत देगा। यह वीडियो एक ज्वेलर्स के यहां लूट के दौरान का है। 6 लुटेरों ने ज्वेलर्स शॉप पर धावा बोला था। उन्होंने कट्टे की नोंक पर ज्वेलर को लूटने की कोशिश की। लेकिन ज्वेलर ने बड़ी चतुराई और बहादुरी से लुटेरों का सामना किया। नतीजा, लुटेरों को उल्टे पांव भागना पड़ा। यही नहीं, एक बदमाश मौके पर ही दबोच लिया गया।

The Shocking CCTV Of Loot, Story Of A Brave Jeweler Of Haridwar kpa
Author
Haridwar, First Published Jun 9, 2022, 7:51 AM IST

हरिद्वार, उत्तराखंड. हाथ में हथियार लेकर लूट करने वाले बदमाश बहादुर नहीं होते! हरिद्वार का यह CCTV फुटेज यही दिखाता है। यह वीडियो एक ज्वेलर्स के यहां लूट के दौरान का है। 6 लुटेरों ने ज्वेलर्स शॉप पर धावा बोला था। उन्होंने कट्टे की नोंक पर ज्वेलर को लूटने की कोशिश की। लेकिन ज्वेलर ने बड़ी चतुराई और बहादुरी से लुटेरों का सामना किया। नतीजा, लुटेरों को उल्टे पांव भागना पड़ा। यही नहीं, एक बदमाश मौके पर ही दबोच लिया गया। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि एक ज्वेलरी शॉप पर कुछ लोग आए हुए थे, उन्होंने वहां लूट की घटना को अंजाम दिया। दुकानदार ने बहादुरी का काम किया, उन्होंने अपराधियों में से एक को पकड़ लिया। उससे पूछताछ जारी है। CCTV भी देखा जा रहा है। टीम गठित करके दबिश दी जा रही है।

3 बदमाश शॉप में घुसे, 3 बाहर पहरा दे रहे थे
यह घटना रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के पॉश इलाके की 7 जून दोपहर 1.30 बजे की है। शिवालिक नगर के मुख्य बाजार में स्थित है अमन ज्वेलर्स की दुकान। यहां दो मोटर साइकिलों पर 6 बदमाश पहुंचे। तीन बाहर खड़े रहे, जबकि तीन फुर्ती से दुकान में घुसे। उन्होंने दुकानदार पर कट्टा अड़ाकर सोना-चांदी निकालने को कहा। जब दुकानदार ने मना किया, तो एक बदमाश ने कट्टे से उनके सिर पर प्रहार किया। इस बीच बदमाशों ने काउंटर में रखे कुछ जेवरात उठा लिए। लेकिन दुकानदार ने हिम्मत दिखाई और बदमाशों को पकड़ने गा। इससे बदमाश घबरा गए और जैसे-तैसे छूटकर बाहर भागे। लेकिन एक बदमाश नहीं भाग सका। लोगों की मदद से उन्होंने बदमाश के हाथ-पैर बांधे और दुकान के बाहर पटक दिया। फिर पुलिस को जानकारी दी।

मन में चल रहा था कि अगर लूट हो गई, तो बर्बाद हो जाएंगे
ज्वेलर प्रदीप कुमार ने बताया कि जब बदमाश लूटने पहुंचे, तब उनके दिमाग में बस यही बात चल रही थी कि अगर लूट हो गई, तो वे बर्बाद हो जाएंगे। बस फिर क्या था, उन्होंने हिम्मत दिखाई और एक बदमाश को कसकर दबोच लिया। हालांकि बाकी 5 बदमाश थोड़ा-बहुत सोना-चांदी लेकर भाग निकले। पुलिस के अनुसार, पकड़ा गया डकैत नितिन पुत्र राकेश निवासी हरिनगर पुरकाजी, मुजफ्फरनगर यूपी का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें
ऐसी तो नहीं होती मां! होमवर्क भूली 5 साल की बेटी तो तपती दोपहर में हाथ-पैर बांधकर छत पर लिटाया
दिल्ली के जहांगीरपुरी में दो गुटों के बीच फिर उपद्रव, पत्थरबाजी में कई गाड़ियों के कांच टूटे, 2 आरोपी अरेस्ट

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios