Asianet News HindiAsianet News Hindi

Tripura Civic Elections: बीजेपी की क्लीनस्वीप के बाद TMC का बन रहा सोशल मीडिया पर मजाक

सत्तारूढ़ दल बीजेपी की एकतरफा जीत के बाद सोशल मीडिया पर तृणमूल कांग्रेस का खूब मजाक बनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि बीजेपी ने खेला कर दिया। 

Tripura Civic Elections: BJP Clean Sweep, Social media trolled TMC, Know all about DVG
Author
New Delhi, First Published Nov 28, 2021, 7:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अगरतला। त्रिपुरा नगर निकाय चुनाव (Tripura Civic Elections) में बीजेपी (BJP) को आशातीत सफलता मिली है। बीजेपी के क्लीनस्वीप से तृणमूल कांग्रेस (TMC) और लेफ्ट (Left party) का सबसे बुरा हाल चुनाव परिणाम में सामने आया है। राज्य में सत्तारूढ़ दल बीजेपी की एकतरफा जीत के बाद सोशल मीडिया पर तृणमूल कांग्रेस का खूब मजाक बनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि बीजेपी ने खेला कर दिया। 

कुछ इस तरह उड़ाई जा रही तृणमूल कांग्रेस की खिल्ली...

सोशल मीडिया पर सक्रिय सीनियर जर्नलिस्ट अजीत दत्ता ने लिखा है कि त्रिपुरा में इस शुरुआती झटके से टीएमसी को उम्मीद नहीं खोनी चाहिए. गोवा, हरियाणा और अन्य राज्यों में कई अन्य झटके अभी भी आने बाकी हैं, इससे पहले कि हम उन्हें उम्मीद खोना शुरू कर सकें।

 

अमित मालवीय बोले-यह शुरूआत है

बीजेपी आईटी सेल संयोजक अमित मालवीय ने कहा कि हिंसा और डराने-धमकाने की राजनीति की अपनी शेल्फ लाइफ होती है। न केवल बंगाल के बाहर, बल्कि बंगाल में भी ममता बनर्जी को और अधिक राजनीतिक शिकस्त का इंतजार है। त्रिपुरा अभी शुरुआत है।

 

अन्य सोशल मीडिया यूजर यह लिख रहे

एक सोशल मीडिया यूजर अभिषेक ने ट्वीट किया कि साम्राज्यवादी ममता बनर्जी ने अपने भतीजे को त्रिपुरा का वायसराय थोपने की कोशिश की थी। अगरतला नगर निकाय चुनाव में टीएमसी का सफाया। हर वार्ड में बीजेपी जीत रही है। टीएमसी 0 पर है। ऐसा लगता है कि त्रिपुरा के लोगों ने बंगाल के मुख्यमंत्री द्वारा भेजे गए बाहरी लोगों के साम्राज्यवादी प्रयास को खारिज कर दिया।

एक यूजर रनीता ने ट्वीट किया है कि त्रिपुरा निकाय चुनावों में टीएमसी की सफलता के लिए खोज कक्षा 11 के विज्ञान के छात्रों द्वारा माइक्रोस्कोप का उपयोग करके कोशिका के भीतर से राइबोसोम की खोज के समान है!

एक अन्य यूजर पवन बोथरा ने ट्वीट किया कि बीजेपी सभी सीटें जीत रही है .. टीएमसी शून्य सीट जीत रही है .. कुछ सीटों पर दूसरे स्थान पर है .. फिर भी आपका जश्न मना रहा है टीएमसी त्रिपुरा में मुख्य विपक्ष बन रहा है .. गजबेई है .. शून्य सीट जीतकर आपका मुख्य विपक्ष .. सभी सत्तारूढ़ पार्टियां इस तरह का विरोध चाहती हैं।

Read this also:

BJP सांसद Gautam Gambhir को तीसरी धमकी, दिल्ली पुलिस कुछ नहीं उखाड़ सकती, हमारे जासूस पुलिस में

Parliament winter session: सर्वदलीय बैठक में PM Modi नहीं गए, कांग्रेस ने पूछा सवाल, AAP का वॉकआउट

NITI Aayog: Bihar-Jharkhand-UP में सबसे अधिक गरीबी, सबसे कम गरीब लोग Kerala, देखें लिस्ट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios