Asianet News HindiAsianet News Hindi

TRS विधायक का बेटा गिरफ्तार, आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

कोठगुडेम से तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के विधायक वनमा वेंकटेश्वर राव के बेटे वनमा राघवेंद्र राव को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।  

TRS MLA Vanama Venkateshwar Rao son arrested accused of abetment to suicide pwt
Author
Hyderabad, First Published Jan 8, 2022, 8:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. तेलंगाना (Telangana) के कोठागुडेम जिले में एक व्यापारी और उसके परिवार के तीन सदस्यों को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में पुलिस ने टीआरएस विधायक वनमा वेंकटेश्वर राव (MLA Vanama Venkateshwar Rao) के बेटे वनमा राघवेंद्र राव को अरेस्ट किया है। पुलिस वनमा से मामले की पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनके खिलाफ पहले दर्ज किए गए अन्य मामलों के संबंध में भी उनके बयान दर्ज किए जाएंगे। 

कोठगुडेम से तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के विधायक वनमा वेंकटेश्वर राव के बेटे वनमा राघवेंद्र राव को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। कारोबारी रामकृष्ण ने तीन जनवरी को पलोंचा शहर में अपनी पत्नी और जुड़वां बेटियों के साथ कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक कथित वीडियो में मृतक ने विधायक के बेटे पर उसकी पत्नी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने और आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाया था। 

इस मामले में राघवेंद्र के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया और तब से ही वह फरार था। हालांकि वनमा राघवेंद्र राव ने अपने ऊपर लगे आरोपों का इससे पहले खंडन किया था। इससे पहले, पीड़ित ने कथित सुसाइड नोट में विधायक के बेटे को आत्महत्या के लिये जिम्मेदार ठहराया था। नोट में मृतक की मां और बड़ी बहन के नाम का भी जिक्र है, जिनके साथ उसका संपत्ति का विवाद था। 

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि तत्काल प्रभाव से आठ टीमों का गठन किया गया है, जो कोठागुडेम तेलंगाना राष्ट्र समिति के विधायक के बेटे की तलाश करने के लिए बनाई गई थी।

इसे भी पढ़ें-  संक्रमित भी हैं, आइसोलेशन में भी हैं लेकिन नहीं है Corona के लक्षण, जानें ऐसे में क्या करें क्या ना करें

कोरोना संकट : केंद्र ने की हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर की तैयारियों की समीक्षा, राज्यों को दिए ये अहम निर्देश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios