Asianet News Hindi

फेसबुक के कर्मचारी मोदी को अपशब्द कहते हैं...केंद्रीय मंत्री ने FB को पत्र लिखकर शिकायत की

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग को पत्र लिखा। उन्होंने कहा, एफबी इंडिया के अधिकारियों ने  दक्षिणपंथी विचारधारा से जुड़े पेज को हटाने की कोशिश की। हालांकि इससे पहले फेसबुक इंडिया पर भाजपा के साथ सांठगांठ का आरोप लगा है। कांग्रेस ने फेसबुक सीईओ मार्क जुकरबर्ग को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की थी।

Union Minister Ravi Shankar Prasad wrote to Facebook CEO kpn
Author
New Delhi, First Published Sep 1, 2020, 7:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग को पत्र लिखा। उन्होंने कहा, एफबी इंडिया के अधिकारियों ने  दक्षिणपंथी विचारधारा से जुड़े पेज को हटाने की कोशिश की। हालांकि इससे पहले फेसबुक इंडिया पर भाजपा के साथ सांठगांठ का आरोप लगा है। कांग्रेस ने फेसबुक सीईओ मार्क जुकरबर्ग को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की थी।

'पीएम मोदी को अपशब्द कहते हैं'
चिट्ठी में केंद्रीय मंत्री ने लिखा है, फेसबुक के कर्मचारी पीएम नरेंद्र मोदी को अपशब्द कहते हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि फेसबुक को निष्पक्ष होने की जरूरत है। 

अराजकता और कट्टरपंथी तत्व कर रही FB का इस्तेमाल
केंद्रीय मंत्री ने कहा, अराजकता और कट्टरपंथी तत्वों द्वारा फेसबुक का उपयोग किए जाने के कई उदाहरण हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई सार्थक कार्रवाई नहीं की गई है। 

- मैं यह बताना चाहूंगा कि हाल ही में ऐसे कई उदाहरण सामने आए हैं जहां फेसबुक का इस्तेमाल किया गया, जिसका एकमात्र उद्देश्य सामाजिक व्यवस्था को नष्ट करना, लोगों को हिंसा के लिए इकट्ठा करना है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios