Asianet News Hindi

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की कार का कर्नाटक के अंकोला में एक्सीडेंट, हादसे में पत्नी और पीए की मौत

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक की कार का सोमवार शाम एक्सीडेंट हो गया। बताया जा रहा है कि कार में चार लोग सवार थे। हादसे में श्रीपद नाइक की पत्नी को गंभीर चोटें आई हैं। 

union minister shripad naik injured in a road accident KPP
Author
New Delhi, First Published Jan 11, 2021, 10:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक की कार का सोमवार शाम एक्सीडेंट हो गया। बताया जा रहा है कि कार में चार लोग सवार थे। हादसे में श्रीपद नाइक की पत्नी और पीए की मौत हो गई। वहीं, श्रीपद नाइक को भी चोटें आई हैं। उनका इलाज गोवा के अस्पताल में चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से फोन पर बात कर श्रीपद नाइक के इलाज के लिए उचित व्यवस्था कराने के लिए कहा है। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री नाइक की कार का एक्सीडेंट उत्तर कन्नड़ जिले के अंकोला के पास हुआ। वे येल्लापुर से गोकर्ण जा रहे थे। नाइक को गोवा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नाइक के अलावा कार में सवार 3 और लोग हादसे में जख्मी हुए हैं। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक इसी कार में सवार थे।

नाइक के अलावा तीन और लोग जख्मी हुए हैं। 

अस्पताल पहुंचे गोवा के सीएम

पीएम मोदी के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गोवा के सीएम से फोन पर बात की। उन्होंने इलाज के लिए उचित व्यवस्था कराने की बात कही। जरूरत पड़ने पर विशेष विमान से दिल्ली भी लाया जा सकता है। सीएम प्रमोद सावंत अस्पताल पहुंच गए हैं। 

सीएम येदियुरप्पा ने जताया दुख
वहीं, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने श्रीपद नाइक की पत्नी की हादसे में मौत पर दुख जताया है। सीएमओ ऑफिस से यह जानकारी दी गई। 


येल्लापुर से दर्शन करके लौट रहे थे मंत्री
श्रीपद नाइक मूल रूप से गोवा के रहने वाले हैं। वे अपनी पत्नी के साथ सोमवार को उत्तर कर्नाटक के येल्लापुर गए थे। यहां उन्होंने गणपति मंदिर, कवादिकरे मंदिर, पंडवासी ग्राम दीवी मंदिर और ईश्वरा मंदिर में दर्शन किए थे। उनकी पत्नी ने विशेष पूजा भी की थी। वापस लौटते वक्त ये हादसा हो गया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios