Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP Assembly Election 2022: रामलला का शरण में जाएंगे अरविंद केजरीवाल, अयोध्या का करेंगे दौरा

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दिवाली से पहले अयोध्‍या की यात्रा करेंगे। आम आदमी पार्टी का फोकस इस बार पंजाब और यूपी में है। 

UP Election 2022, Delhi CM Arvind Kejriwal Ayodhya on 26th October 2021
Author
New Delhi, First Published Oct 23, 2021, 5:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) को देखते हुए सभी राजनीतिक पार्टियां एक बार फिर से एक्टिव हो गई है। इसी कड़ी में नेता अब अयोध्‍या दौरे (Ayodhya visit) पर फोकस कर रहे हैं। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दिवाली से पहले अयोध्‍या की यात्रा करेंगे।

 

 

न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताकि, दिल्‍ली सीएम अरविंद केजरीवाल  26 अक्टूबर को अयोध्या जाएंगे। केजरीवाल यहां राम लला के दर्शन भी करेंगे। बता दें कि इससे पहले बीते दिनों आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया और आप सांसद संजय सिंह अयोध्‍या पहुंचे और श्रीराम लला के दर्शन करने पहुंचे थे। अब अरविंद केजरीवाल अयोध्‍या पहुंचेंगे और यहां पर राम लला के दर्शन करेंगे।

इसे भी पढे़ं-  वैक्सीन मेकर्स से बात करेंगे पीएम मोदी, रिसर्च को आगे बढ़ाने जैसे मुद्दों पर करेंगे चर्चा

आप का फोकस पंजाब और यूपी
बता दें कि आम आदमी पार्टी का फोकस इस बार पंजाब और यूपी में है। आम आदमी पार्टी ने यूपी में अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी है। वहीं, सीएम केजरीवाल ने पहले घोषणा की थी कि अगर आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब में अगली सरकार बनाती है, तो वह 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली देगी और निर्बाध आपूर्ति का आश्वासन देगी। उन्होंने कहा था कि अस्पतालों में जनता को मुफ्त स्वास्थ्य लाभ मुहैया कराया जाएगा। बेहतर इलाज के लिए सार्वजनिक अस्पतालों को अपग्रेड किया जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios