Asianet News HindiAsianet News Hindi

जिस पार्टी का नेता फुल टाइम टूरिज्म और पार्ट टाइम राजनीति में है, उस पार्टी का भविष्य भी वैसा ही होगा : नकवी

5 States Election : केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar abbas naqvi) ने कहा कि जमीनी रिपोर्ट के अनुसार हम बताना चाहते हैं कि हमें उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और पंजाब हो या गोवा, भाजपा को फिर से जनादेश का आशीर्वाद मिल रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के मुद्दे पर भी कांग्रेस को लताड़ा।

Uttar Pradesh Election 2022 naqvi said rahul gandhi full time tourism and part time politics rss digvijay singh congress 5 state election 2022
Author
New Delhi, First Published Jan 11, 2022, 1:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas naqvi) ने मंगलवार को कांग्रेस और इसके नेताओं को आड़े हाथों लिया। उत्तर प्रदेश चुनावों को लेकर भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में उन्होंने राहुल गांधी के अलावा दिग्विजय सिंह के RSS की तुलना दीमक से करने वाले बयान पर भी टिप्पणी की। 
नकवी ने कहा- इस देश में पहली बार जिस तरह से देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर कुछ दलों की राजनीतिक षडयंत्रकारी सनक दिखाई दे रही है, वह अपने आप में एक गंभीर मामला है। जिस पार्टी का नेता फुल टाइम टूरिज्म और पाखंड में लिप्त है और पार्ट टाइम राजनीति करता है, उस पार्टी का भाग्य वही होगा।
 
सोमवार को कांग्रेस नेता और मप्र के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने आरएसएस की तुलना दीमक से करते हुए कहा था कि आप ऐसे संगठन से लड़ रहे हैं, जो ऊपर से दिखता नहीं है। जैसे घर में दीमक लगती है, यह उसी तरह से काम करता है। इस पर नकवी ने कहा-  मैंने ऐसी निंदक और षडयंत्रकारी राजनीति नहीं देखी, जिस तरह की राजनीति आज सबसे पुरानी पार्टी के नेताओं में दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा जमीन पर काम करने वाली पार्टी है और चाहे चुनाव हो, चाहे जनता की समस्या हो, हमारे कार्यकर्ता जनता से मजबूती से जुड़े हुए हैं और हमेशा समाधान की दिशा में काम करते हैं। 

हर जगह मिल रहा जनता का आशीर्वाद
नकवी ने कहा कि जमीनी रिपोर्ट के अनुसार हम बताना चाहते हैं कि हमें उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और पंजाब हो या गोवा, भाजपा को फिर से जनादेश का आशीर्वाद मिल रहा है।

क्या कहा था दिग्विजय ने 
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा था - मैं समझता हूं कि जब यह कहूंगा, तो सबसे ज्यादा गालियां खाऊंगा, क्योंकि मैंने आरएसएस की तुलना दीमक से की है। उन्होंने कहा था कि संघ रजिस्टर्ड संस्था नहीं है। इसकी सदस्यता नहीं है, कोई अकाउंट नहीं है। संघ का कोई कार्यकर्ता जब आपराधिक कृत्य में पकड़ा जाता है, तो वे कहते हैं कि हमारा सदस्य ही नहीं है। यह ऐसा संगठन है, जो गुपचुप और छुपकर काम करता है। ये लोग केवल कानाफूसी करते हैं और गलत भावना फैलाते हैं। कभी आंदोलन नहीं करते और न ही किसी की समस्या के लिए लड़ते हैं।

यह भी पढ़ें
दिग्विजय सिंह ने दीमक से की RSS की तुलना, कहा- हम ऐसे संगठन से लड़ रहे, जो ऊपर से दिखता ही नहीं
5 राज्यों में चुनाव के बाद बनेंगे CAA पर नियम; गृह मंत्रालय को 3 महीने का और समय मिला 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios