अहमदाबाद. गुजरात में स्थानीय निकाय चुनाव के दौरान दाहोद में जमकर हंगामा हुआ। यहां दाहोद के धोडीया में बूथ कैप्चरिंग भी हुई। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने वोटिंग सेंटर में घुसकर EVM तोड़ दी। इसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया। 

दाहोद में बूथ कैप्चरिंग के बाद चुनाव आयोग ने दोबारा चुनाव कराने का फैसला किया है। अब यहां सोमवार को सुरक्षा इंतजाम के बीच चुनाव कराया जाएगा। 

इन जगहों पर भी हुआ बवाल
- झालोद के धोडीया में वोटिंग सेंटर में कुछ लोगों ने बूथ कैप्चरिंग की कोशिश की। आरोपियों ने वोटिंग सेंटर में घुसकर ईवीएम तोड़ दी। इसके बाद यहां बड़ी संख्या में पुलिसबल पहुंचा और काबू पाया गया। 

- विरमगाम में स्थानीय चुनाव के दौरान भाजपा और निर्दलीय उम्मीदवार के बीच मारपीट हुई। यहां पुलिस को लाठीचार्ज  करना पड़ा। मामला इतना बिगड़ गया कि यहां वोटिंग सेंटर के पास पत्थरबाजी हुई। बाद में पुलिस ने लाठीचार्ज किया। 

81 नगरपालिकाओं, 31 जिला पंचायतों और 231 तालुक पंचायतों के लिए हुआ मतदान
गुजरात  में 81 नगरपालिकाओं, 31 जिला पंचायतों और 231 तालुक पंचायतों के लिए रविवार को मतदान हुआ। यहां 8473 सीटों पर वोटिंग हुई। इनमें नगरपालिका की 2720 सीटें, जिला पंचायतों की 980 सीटें और तालुक पंचायतों की 4773 सीटें शामिल हैं।