Asianet News Hindi

बंगाल चुनाव में 'ऑडियो वॉर', BJP के बाद अब टीएमसी ने जारी की क्लिप, किया जवाबी हमला

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान भी बीजेपी और टीएमसी में सियासी घमासान जारी है। बीजेपी की तरफ सीएम ममता बनर्जी का कथित ऑडियो क्लिप जारी किए जाने के बाद अब टीएमसी ने भी एक ऑडियो क्लिप जारी की है।

West Bengal assembly Election 2021 TMc Release Counter Audio tape After BJP KPY
Author
Kolkata, First Published Mar 27, 2021, 7:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान भी बीजेपी और टीएमसी में सियासी घमासान जारी है। बीजेपी की तरफ सीएम ममता बनर्जी का कथित ऑडियो क्लिप जारी किए जाने के बाद अब टीएमसी ने भी एक ऑडियो क्लिप जारी की है। इसमें टीएमसी की ओर से दावा किया जा रहा है कि BJP नेता मुकुल रॉय शिशिर बाजोरिया बता रहे हैं कि कैसे चुनाव आयोग को प्रभावित किया जाए।

टीएमसी ने किया दावा!

आजतक की खबर के अनुसार टीएमसी ने का दावा किया है कि चुनाव आयोग के पास बीजेपी द्वारा अपने प्रतिनिधि भेजे जाने के तुरंत बाद, उन नियमों को बदल दिया गया, जो बीजेपी का पक्ष लेते हैं। ये फैसला और किसी भी राजनीतिक दल के साथ बात किए बिना लिया गया। हालांकि, आजतक की ओर से भी इस ऑडियो क्लिप की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं की गई है।

TMC ने ऑडियो क्लिप के हवाले से कहा कि इसमें मुकुल रॉय और शिशिर बाजोरिया बात कर रहे हैं। मुकुल रॉय बाजोरिया से कहते हैं कि उन्हें चुनाव आयोग से संपर्क करके नियमों को बदलने की मांग करनी चाहिए, ताकि बाहरी लोगों को भी बूथ एजेंट बनने दिया जा सके। केवल स्थानीय लोगों को ही बीजेपी का बूथ एजेंट न बनाया जाए, बीजेपी बड़े पैमाने पर हर बूथ पर एजेंट देने में सक्षम है।

बीजेपी ने भी जारी किया था ऑडियो

इससे पहले बीजेपी की तरफ से भी एक ऑडियो क्लिप जारी की गई थी। जिसमें बीजेपी नेता प्रलय पाल का दावा है कि शनिवार सुबह ममता बनर्जी ने उन्हें फोन किया था और नंदीग्राम में टीएमसी के लिए मदद मांगी थी। वहीं, टीएमसी का कहना है कि ऑडियो में सुनाई दे रही आवाज वैरिफाइड नहीं है। क्लिप वैरिफाइड नहीं है। इस वीडियो को बीजेपी ने जारी किया है। हालांकि, इस ऑडियो क्लिप की भी पुष्टि नहीं की गई थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios