Asianet News Hindi

बंगाल के राज्यपाल का महुआ मोइत्रा को जवाब- उनके OSD करीबी नहीं, वे तीन राज्यों और 4 अलग अलग जातियों से

प बंगाल में राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर भाई भतीजावाद का आरोप लगाकर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने नया विवाद पैदा कर दिया है। अब राज्यपाल धनखड़ ने इन आरोपों का जवाब दिया है। राज्यपाल ने कहा, ओएसडी के पद पर उनका कोई भी करीबी नहीं है। इतना ही नहीं सभी लोग अलग अलग जाति से हैं। 

West Bengal governer Jagdeep dhankad replied to mahua moitra on osd issue KPP
Author
Kolkata, First Published Jun 7, 2021, 3:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. प बंगाल में राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर भाई भतीजावाद का आरोप लगाकर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने नया विवाद पैदा कर दिया है। अब राज्यपाल धनखड़ ने इन आरोपों का जवाब दिया है। राज्यपाल ने कहा, ओएसडी के पद पर उनका कोई भी करीबी नहीं है। इतना ही नहीं सभी लोग अलग अलग जाति से हैं। 

क्या है मामला?
टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने रविवार को ट्वीट कर दावा किया था कि धनखड़ ने अपने परिवार के लोगों और करीबियों को राजभवन में अपॉइंट किया। उन्होंने कुछ नामों की लिस्ट भी जारी की थी। महुआ मोइत्रा ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को अंकलजी भी कहा था। उन्होंने ट्वीट में कुछ नामों का जिक्र किया। उन्होंने दावा किया कि अभ्युदय सिंह शेखावत, अखिल चौधरी, रुचि दुबे, प्रशांत दीक्षित, कौस्तव एस वालीकर और किशन धनखड़ को राजभवन में ओएसडी अपॉइंट किया गया है।

महुआ ने कहा था, हमारे पास लोकतांत्रित अधिकार हैं। हम राज्यपाल से सवाल कर सकते हैं। वे लगातार राज्य सरकार पर प्रश्न खड़े करते रहे हैं। मैंने उसने अपील करती हूं कि वे खुद अपना चेहरा देखें। वे अपना पूरा गांव और खानदान राजभवन में ले आए हैं।


राज्यपाल ने किया पलटवार
राज्यपाल धनखड़ ने ट्वीट कर कहा, महुआ मोइत्रा ने ट्वीट के माध्यम से मीडिया में कहा कि राजभवन में मैंने व्यक्तिगत स्टॉफ में अपने रिश्तेदारों को नियुक्त किया। जबकि यह पूरी तरह गलत है। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा, ओसडी तीन राज्यों से हैं और सभी चार अलग अलग जातियों से संबंध रखते हैं। इनमें से कोई भी मेरा करीबी और रिश्तेदार नहीं है। चार तो मेरी जाति के भी नहीं हैं और ना ही मेरे राज्य से हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios