Asianet News HindiAsianet News Hindi

अंडरगारमेंट पर 'सील-ठप्पा' लगवाकर ही यहां की एक जिम में मिलेगी Entry, पंजाबी गालियों की लिस्ट भी है रेडी

चंडीगढ़ के एक जिम ने Entry से पहले अंडरगारमेंट पर स्टाम्प लगवाने का निकाला आदेश निकाला है। यह नोटिस twitter पर वायरल हुआ है। हालांकि इसे किसी की शरारत बताया गया है।

Wierd circular of Chandigarh Lake sports complex goes viral
Author
Chandigarh, First Published Aug 3, 2021, 11:51 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. चंडीगढ़ लेक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का एक अजीबो-गरीब सर्कुलर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें अंडरगारमेंट को अप्रूव कराने को कहा गया। हालांकि इसे किसी की शरारत बताया गया है। यह कथित आदेश मैनेजटमेंट की ओर से जारी किया जाना बताया गया था। इसमें क्लब के सदस्यों को अपने अंडरगारमेंट पर स्टाम्प लगवाकर उन्हें अप्रूव कराने को कहा गया था। यह नोटिस जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, मैनेजमेंट के कान खड़े हुए और फिर उसे हटा लिया गया।

नोटिस में दिए गए थे अजीबो-गरीब निर्देश
इस कथित नोटिस में क्लब के सदस्यों को कई अजीबो-गरीब दिशा-निर्देश जारी किए गए थे। यह आदेश 1 अगस्त को जारी होना बताया गया। नोटिस में कहा गया कि क्लब में सदस्यों द्वारा केवल स्वीकृत अंडरगारमेंट्स ही पहने जाने हैं। ऐसे कपड़ों की सूची और नमूने कार्यालय में देखे जा सकते हैं। सदस्य अपने अंडरगारमेंट्स पर मुहर लगवाने के लिए कार्यालय आ सकते हैं

इस सर्कुलर में जिम के सदस्यों से रोजाना अपने मोजे धोने को कहा गया। इसक अलावा अभद्र भाषा का इस्तेमाल तत्काल बंद करने को भी कहा गया।

सर्कुलर में यह भी कहा गया है कि पंजाबी भाषा में बोले जाने वाले अपशब्दों की सूची मैनेजमेंट के पास उपलब्ध है। कृपया केवल इन्हीं अपशब्दों ( permitted bad words) का ही प्रयोग करें।

सर्कुलर में आगे कहा गया है कि शॉर्ट्स पहनने वाले जिम सदस्यों को क्लब का डेकोरम बनाए रखने के लिए अपने पैरों को शेव करना चाहिए और अनावश्यक ध्यान से बचना चाहिए।

Wierd circular of Chandigarh Lake sports complex goes viral

कथित नोटिस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इसक बाद यूजर्स ने जमकर कमेंट्स किए। हालांकि सोमवार को क्लब के मैनेजमेंट ने कहा कि सदस्यों के हंगामे के बाद विवादास्पद सर्कुलर को हटा दिया। यह नोटिस किसी की शरारत थी।

* How does a member fail the "smell test"?
* Who is incharge of smelling members ?
* Can members wax instead of shave ?
* "Only approved undergarment are to be worn ! And who will check the brand of the underwear ?"
* what if the member abuses in another language ? 💪

https://t.co/kYpvj2cvgW

pic.twitter.com/Hh6oqnXzbe

pic.twitter.com/5SsAk39TFs

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios