Asianet News Hindi

पत्नी ट्रांसजेंडर है, वह सेक्स के लिए फिट नहीं है...पति ने पत्नी पर कुछ यूं लगाए आरोप, मांगा तालाक

केरल के रहने वाले दंपति डॉक्टर ने दो साल पहले शादी की थी। लेकिन अब पति ने अपनी पत्नी से तलाक के लिए अर्जी दी थी। पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि वह सेक्स के लिए फिट नहीं है, क्योंकि वह एक ट्रांसजेंडर है। उधर पत्नी का कहना है कि वह वर्जिन है, उसका पति ही आज तक 'शादी का सुख' उसे नहीं दे सका।

Wife is transgender, she is not fit for sex, husband accuses his wife, demands talaq kps
Author
Bengaluru, First Published Feb 25, 2020, 5:01 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बेंगलुरु. केरल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक डॉक्टर दंपती ने तलाक की अर्जी देकर एक-दूसरे पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। पेशे से बच्चों के 43 वर्षीय डॉक्टर ने 2013 में तलाक के बाद एक महिला से दूसरी शादी कर ली। इसके बाद डॉक्टर ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि वह सेक्स के लिए फिट नहीं है, क्योंकि वह एक ट्रांसजेंडर है। उधर 42 वर्षीय पत्नी का कहना है कि वह वर्जिन है, उसका पति ही आज तक 'शादी का सुख' उसे नहीं दे सका।

शारीरिक संबंध को लेकर शुरू हुआ विवाद 

दोनों के रिश्तों में दरार तब और बढ़ गई, जब पति ने पत्नी को एचआईवी टेस्ट के लिए कहा। महिला डॉक्टर ने पति को बताया कि तान्या का हाइमन अभी सुरक्षित है और बेहद सख्त हो चुका है, जिस वजह से उसके साथ सेक्स करना संभव नहीं है। हालांकि राकेश इस बात से संतुष्ट नहीं हुआ, उसका कहना है कि उसने अपने कुछ दोस्तों की राय ली जिन्होंने उसे बताया कि तान्या की ऐसी हालत कई लोगों के साथ सेक्स करने की वजह से हुई होगी। यही कारण था कि राकेश ने एचआईवी टेस्ट की मांग की।

बेंगलुरु मिरर के रिपोर्ट के मुताबिक पत्नी की जांच करने वाली महिला डॉक्टर ने बताया कि पति के बातों पर विश्वास करना बेहद मुश्किल है। उन्होंने बताया कि पत्नी के हाइमन की दिक्कत को सर्जरी से सही किया जा सकता है। 

पत्नी का आरोप, पहली पत्नी के साथ बीताता है रात 

उधर पत्नी ने आरोप अपने पति के पिता पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पत्नी ने बताया कि यह पति की दूसरी शादी है और उसके अपनी पहली पत्नी से आज भी संबंध हैं। पत्नी ने बताया, 'पति अपनी पहली पत्नी को रात में कॉल करता है और घंटों बातें करता है। वह मीटिंग की बात कहकर जाता है और बाहर होटल रूम बुक करवाकर उसके साथ रातें बिताता है।' पत्नी के मुताबिक, जब मैंने इस पर आपत्ति जताई तो वह गाली-गलौज करने लगा।

दो साल पहले हुए थी शादी 

राकेश की पहली शादी 2009 में हुई थी, मगर मनमुटाव के चलते उसका अपनी पत्नी से 2013 में तलाक हो गया। तान्या ने 2017 में एक न्यूजपेपर में मैट्रिमोनियल ऐड दिया था, जिसे राकेश के पैरंट्स ने देखा और उससे संपर्क किया। 19 जनवरी 2018 को दोनों की शादी हो गई। डॉक्टर पति ने कहा, 'कुछ ही दिनों में सारी असलियत सामने आ गई। मैं उसके साथ शादी का मूल सुख नहीं उठा पा रहा था, क्योंकि उसे कुछ शारीरिक समस्या थी।' पति ने आरोप लगाया कि विवाद बढ़ने पर पत्नी ने मेरी मां के साथ मारपीट की, जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज करा दिया।

पत्नी ने की लाइसेंस रद्द करने की मांग, पति ने मांगा तालाक 

डॉक्टर का आरोप है कि इसका बदला लेने के लिए पत्नी ने केरल और तमिलनाडु के महिला आयोग में मेरे खिलाफ शिकायत की। इसके अलावा इंडियन मेडिकल असोसिएशन (आईएमए) में मेरा लाइसेंस रद्द करने को लेकर अर्जी दी है। जिसके बाद अब डॉक्टर पति ने केरल की एक अदालत में तलाक का केस फाइल किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios