Asianet News Hindi

प. बंगाल: BJP सांसद की पत्नी TMC में हुईं शामिल, पति सौमित्र ने तलाक का नोटिस भेजा

पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मोंडल खान सोमवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गईं। इससे पहले टीएमसी के बड़े नेता सुवेन्दु अधिकारी सहित विभिन्न दलों के नौ विधायक शनिवार को अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए।

Wife of BJP MP Soumitra Khan joins TMC in West Bengal kpn
Author
New Delhi, First Published Dec 21, 2020, 2:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मोंडल खान सोमवार को कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गईं। इससे पहले टीएमसी के बड़े नेता सुवेन्दु अधिकारी सहित विभिन्न दलों के नौ विधायक शनिवार को अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए। सौमित्र खान भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल के बिष्णुपुर से सांसद हैं। पत्नी के टीएमसी में शामिल पर सौमित्र ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है। 

 

सौगत राय की उपस्थिति में हुईं शामिल

सुजाता मोंडल ने  दिग्गज टीएमसी नेता व सांसद सौगत राय और पार्टी प्रवक्ता कुणाल घोष की मौजूदगी में पार्टी ज्वॉइन की। टीएमसी ज्वाइन करने के बाद सुजाता मंडल ने शुभेंदु अधिकारी सहित तमाम नेताओं को पार्टी छोड़ने पर निशाना पर लिया। भाजपा पर निशाना साधते हुए सुजाता मोंडल खान ने कहा, पार्टी के छह मुख्यमंत्री उम्मीदवार और 13 डिप्टी सीएम चेहरे हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उनके पति तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे, सुजाता ने सौमित्र के टीएमसी में शामिल होने की संभावना से इंकार नहीं किया, उन्होंने कहा कि भविष्य में क्या होगा यह कोई नहीं जानता।

शनिवार को ये नेता भाजपा में हुए शामिल

अमित शाह ने बताया था, पश्चिम बंगाल में हमारे साथ एक सांसद, नौ विधायक, एक एक्स मिनिस्टर, एक एमओएस, 15 काउंसलर, 45 चेयरमैन और जिला पंचायत के दो अध्यक्ष जुड़े हैं।

सांसद- सुनील मंडल (बर्धवान पुरबा)
पूर्व सांसद- दशरथ टिरके (अलीपुरद्वार)

ये विधायक हुए शामिल
1- सुवेंदु अधिकारी
2- बनश्री मैती
3- बिस्वजीत कुंडू
4- सुदीप मुखर्जी
5- तापसी मोंडल
6- सुकरा मुंडा
7- अशोक डिंडा
8- दीपाली बिस्वास
9- शीलभद्र दत्ता
10- सैकत पंजा
11- श्यामपदा मुखर्जी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios