Asianet News Hindi

जैसे मेरे बेटे को मारा, वैसे ही हत्यारों का मारा जाए... यूं फूटा गैंगरेप पीड़िता के पति का गुस्सा

बिहार के बक्सर में महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों नें महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसके 5 साल के बेटे की भी हत्या कर दी। अभी तक इस मामले में 1 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, पीड़िता के पति ने इंसाफ की मांग की है। उसका कहना है कि जैसे उसके बेटे को मारा गया, वैसे ही हत्यारों को मारा जाए। 

woman held hostage and gang raped after 5 year old son murder in buxar bihar KPP
Author
Buxar, First Published Oct 13, 2020, 3:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पटना. बिहार के बक्सर में महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों नें महिला के साथ गैंगरेप के बाद उसके 5 साल के बेटे की भी हत्या कर दी। अभी तक इस मामले में 1 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, पीड़िता के पति ने इंसाफ की मांग की है। उसका कहना है कि जैसे उसके बेटे को मारा गया, वैसे ही हत्यारों को मारा जाए। 

मामला बक्सर के मुरार थाना क्षेत्र के ओझा बराव गांव का है। यहां एक महिला अपने 5 साल के बेटे के साथ बैंक जा रही थी। रास्ते में कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद आरोपी मां और बेटे को गांव के बाहर ले गए। यहां महिला के साथ गैंगरेप हुआ। इसके बाद महिला और उसके बेटे को कपड़े से बांधकर नदी में फेंक दिया गया। 

विशाखापट्टनम में नौकरी करता है पति
इसके बाद जब कुछ लोगों ने महिला को देखा तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़िता की हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं, बेटे की मौत हो गई। महिला का पति विशाखापट्टनम में नौकरी करता था। वह पत्नी और बेटे को ससुराल में छोड़ गया था। 

वहीं, महिला ने मजदूरी कर कुछ पैसे जमा किए थे, इन्हें वह बैंक में जमा करने गई थी। इसकी जानकारी उसने पति को भी दी थी। वहीं, पत्नी से गैंगरेप की खबर सुनकर पति गांव लौट आया है। उसने मांग की है कि जैसे उसके बेटे को नदी में फेंककर मार डाला, उसी तरह से आरोपियों को भी पानी में डुबोकर मौत की सजा दी जाए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios