Asianet News HindiAsianet News Hindi

आत्महत्या के लिए 13वीं मंजिल से कूदी महिला, नीचे खड़ी दूसरी महिला पर गिरी, दोनों की चली गई जान

गुजरात के सूरत शहर की रहने वाली 30 वर्षीय महिला ममता हंसराज राठी ने 13 वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। लेकिन बदकिस्मती से ममता के मौत को गले लगाने की कोशिश में एक अन्य बुजुर्ग महिला को भी अपनी जान गंवानी पड़ गई।

woman jumped from the 13th floor to suicide in Surat Gujarat
Author
Surat, First Published Oct 5, 2019, 3:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहमदाबाद. गुजरात के सूरत शहर की रहने वाली 30 वर्षीय महिला ममता हंसराज राठी ने 13 वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। लेकिन बदकिस्मती से ममता के मौत को गले लगाने की कोशिश में एक अन्य बुजुर्ग महिला को भी अपनी जान गंवानी पड़ गई।

नीचे खड़ी बुजुर्ग महिला पर गिरी ममता
ममता जब आत्महत्या कर रहीं थी उसी दौरान आपर्टमेंट में रहने वाली 69 साल की रिटायर्ड टीचर बालू गमित मॉर्निंग वॉक से लौट रहीं थी। इत्तेफाक से 13 वीं मंजिल से कुदी ममता सीधे इस बुजुर्ग महिला के ऊपर जा गिरी और हादसे में दोनों को अपनी जान गंवानी पड़ी। बालू गमित को सिर पर आई गहरी चोटों के कारण अपनी जान गंवानी पड़ी है।  

दोनों महिलाएं एक ही अपार्टमेंट में रहती थी 
अमरायवाडी थाने में इंसपेक्टर आर टी उदावत ने बताया कि पुलिस एक्सीडेंटल डेथ के तहत मामला दर्ज कर पड़ताल कर रही है। वहीं दोनों ही महिलाओं के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। हादसे का शिकार हूई बालू और ममता एक ही अपार्टमेंट में 13 वीं और 14 वीं मंजिल पर रहती थी।

कई बीमारियों से जूझ रही थी ममता
स्थानीय निवासी हर्षद पटेल ने बताया कि आत्महत्या करने वाली महिला ममता राठी कई बीमारियों से पीड़ित थी और इलाज के लिए पति के साथ अपने भाई राजेंद्र भुटदा के घर आई थीं। ममता की शादी साल 2011 में हुई थी, ममता के पति कपड़ों का व्यापार करते हैं।

घर पर ताला लगा सूरत पहुंचा परिवार
हादसे के बाद जहां एक और बालू गमित का परिवार गहरे सदमे में है वहीं ममता राठी के परिवार वाले घर पर ताला डाल बॉडी को लेकर अंतिम संस्कार के लिए सूरत पहुंच गए हैं। इंस्पेक्टर उदवत ने बताया कि हादसे के बारे में सूरत में राठी परिवार को पहले ही जानकारी दे दी गई थी। हादसे की विस्तार से जांच के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेजों को तलाश रही है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios