Asianet News Hindi

टिकरी बॉर्डर पर आंदोलन के बीच किसान नेताओं ने किया लड़की से गैंग रेप, पीड़िता की कोरोना से मौत के बाद हड़कंप

केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ लंबे समय से आंदोलित किसानों के टिकरी बॉर्डर पर दिए जा रहे धरने से एक शर्मनाक खबर सामने आई है। पश्चिम बंगाल से आंदोलन में शामिल होने आई एक युवती के साथ 6 लोगों ने गैंग रेप किया। इस युवती की 30 अप्रैल को कोरोना से मौत हो गई थी। इस मामले के सभी आरोपी फरार हैं। 

Woman raped on Tikri border in Kisan movement,  victim died of corona kpa
Author
New Delhi, First Published May 10, 2021, 11:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. किसान आंदोलन के दौरान टिकरी बॉर्डर पर गैंग रेप का शिकार हुई पश्चिम बंगाल की युवती की 30 अप्रैल को कोरोना से मौत का मामला सामने आया है। इस शर्मनाक घटना के आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सके हैं। इस मामले में शहर थाना पुलिस ने युवती की पिता की शिकायत पर टिकरी बॉर्डर पर किसान सोशल आर्मी चलाने वाले अनूप और अनिल मलिक सहित 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। 

यह है पूरा मामला..
पुलिस की जांच में सामने आया है कि युवती 11 अप्रैल को आरोपियों के साथ टिकरी बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने आई थी। इसी दौरान उसके साथ गैंग रेप किया गया। इसी दौरान युवती कोरोना की चपेट में आ गई। मरने से 4 दिन पहले उसे शिवम अस्पताल में भती कराया गया था। यहां युवती ने अपने साथ गैंग रेप की बात कही थी। यह मामला सामने आते ही किसान आंदोलन कर रहे नेताओं ने चुप्पी साध ली। इस मामले की जांच डीएसपी की अगुवाई में तीन इंस्पेक्टर और साइबर सेल की टीम कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ किडनैपिंग, ब्लैकमेलिंग और बंधक बनाकर धमकी देकर रेप करने का मामला दर्ज किया है। इसमें एक महिला वालंटियर भी आरोपी है।
  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios