Asianet News Hindi

वोटिंग से ठीक पहले हत्या से दहली दिल्ली;मेट्रो स्टेशन के पास महिला SI के सिर में मारी गोली, मौत

रोहिणी इलाके में शुक्रवार की रात करीब 9:30 बजे महिला सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की एक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी। प्रीति पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया में तैनात थीं।

Woman SI shot dead near Metro station before Delhi Assembly voting kps
Author
New Delhi, First Published Feb 8, 2020, 8:00 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को वोटिंग होनी है। इससे ठीक पहले रोहिणी इलाके में शुक्रवार की रात करीब 9:30 बजे महिला सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की एक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी। प्रीति पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया में तैनात थीं। रात के वक्त वो अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद मेट्रो से पूर्वी रोहिणी मेट्रो स्टेशन पहुंची और फिर पैदल ही अपने घर की ओर जा रही थी। 

सिर में लगी गोली, मौत 

प्रीति मुश्किल से 50 मीटर ही गई थीं, तभी पीछे से एक युवक आया और उसने बेहद करीब से प्रीति पर तीन राउंड गोलियां दाग दी। इस दौरान सब-इंस्पेक्टर प्रीति को दो गोली लगी, जबकि एक बगल से जा रही कार के पिछले शीशे में जा लगी। प्रीति को एक गोली सिर में लगी थी। इसके बाद प्रीति वहीं गिर गईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। 

घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। इस दौरान किसी ने पुलिस को 112 पर कॉल कर वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने जब मौके पर पहुंचकर जांच की, तो उन्हें पता लगा कि मरने वाली महिला सब-इंस्पेक्टर हैं। जिसके बाक फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई। फोरेंसिक टीम ने मौके से काफी सुराग जुटाए हैं। 

चुनाव से ठीक पहले की रात एसआई की हत्या

जिस जगह पर प्रीति की हत्या हुई वहां से प्रीति का घर पास में ही था। सोनीपत की रहने वाली प्रीति किराए पर घर लेकर रोहिणी में रहती थीं। पुलिस को मौके से कुछ सीसीटीवी फुटेज हाथ लगे हैं, जिससे साफ हो रहा कि आरोपी अकेले था और पैदल ही था। 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस की टीम उन केसेज की भी जानकारी जुटा रही है जिनकी जांच प्रीति के जिम्मे थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios