Asianet News HindiAsianet News Hindi

तिहाड़ जेल में WELCOME: पुलिसवालों संग सेल्फी लेते समय मुस्कुराता रहा मर्डर का आरोपी सुशील कुमार

साथी पहलवान सागर की हत्या के आरोपी अंतरराष्ट्रीय पहलवान सुशील कुमार को शुक्रवार को मंडोली जेल से तिहाड़ शिफ्ट कर दिया गया। इस दौरान पुलिसवाले उसके संग सेल्फी लेते देखे गए। सुशील कुमार भी मुस्कराते हुए फोटो खिंचवाता रहा। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस डिपार्टमेंट की किरकिरी होने लगी है।

Wrestler Sagar murder case, shocking case of taking selfie with Sushil Kumar in Tihar Jail kpa
Author
New Delhi, First Published Jun 25, 2021, 3:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. मर्डर के आरोपी अंतरराराष्ट्रीय पहलवान सुशील कुमार के संग फोटो खिंचवाकर कुछ पुलिसवालों ने पूरे डिपार्टमेंट की किरकिरी करा दी। अपने साथी पहलवान सागर की हत्या के आरोपी सुशील कुमार को शुक्रवार को मंडोली जेल से तिहाड़ शिफ्ट किया गया। इसी दौरान ये घटनाक्रम सामने आया। इस दौरान सुशील कुमार भी मुस्कराता रहा। बता दें कि तिहाड़ जेल पहले ही ऐसे मामलों के कारण बदनाम रही है। 

लॉरेंस-काला गैंग से बताया था खतरा
सुशील कुमार ने मंडोली जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी गैंग से खुद की जान को खतरा बताया था। इसके बाद उसे तिहाड़ जेल शिफ्ट किया गया। सुशील कुमार को 23 मई को गिरफ्तार किया गया था। उसकी पुलिस रिमांड 2 जून को खत्म हुई थी। इसके बाद मंडोली जेल भेजा गया था। जेल संख्या 15 में सुशील को एक अलग सेल में 14 दिन के लिए क्वारैंटाइन किया गया था। सुशील कुमार इस समय 9 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में है। शुक्रवार को उसे मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट मयंक अग्रवाल की कोर्ट में पेश किया गया। वहां से उसे तिहाड़ जेल शिफ्ट कर दिया गया।

23 मई को सुशील कुमार को गिरफ्तार किया गया था
सुशील कुमार पर पहलवान सागर धनखड़ की हत्या का आरोप है। झगड़ा मॉडल टाउन के एम ब्लॉक का फ्लैट नंबर डी 10/6 को लेकर शुरू हुआ था। जिस फ्लैट में सागर किराए से रहता था, वह सुशील कुमार की पत्नी के नाम था। जिसे किराए से दिया गया था। सागर ने पिछले दो महीने से इसका किराया नहीं दिया था, जिसे लगातार सुशील मांग रहा था। इसी को लेकर दोनों के बीच पहले कई बार फोन पर विवाद भी हुआ। कुल मिलाकर पैसे के लेनदेन की वजह से यह पूरा विवाद खड़ा हुआ। फिर सुशील 4 मई रात करीब 11 बजे अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी-डंडे, गन लेकर सागर और उसके दोस्तों को किडनैप करने के लिए पहुंचा। इस दौरान दोनों गुटों के बीच मारपीट भी हुई। 

यह भी पढ़ें
मर्डर के इल्जाम में जेल में बंद सुशील कुमार की इच्छाओं पर फिरा पानी, अब पूरी नहीं होगी स्पेशल डिमांड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios