Asianet News Hindi

रोनाल्डो के बाद इस खिलाड़ी ने प्रेस कॉन्फेंस के हटाई बीयर की बॉटल, कोला कंपनी को हुआ 29 हजार करोड़ का घाटा

फ्रांस के मिडफील्डर पॉल पोग्बा ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले टेबल पर रखी Heineken बीयर की बॉटल को हटा दी। जिसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

After Cristiano Ronaldo, France player Paul Pogba removes beer bottle from Euro 2020 news conference dva
Author
Europe, First Published Jun 17, 2021, 8:59 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : हाल ही में फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोल्ड ड्रिंक के बॉटल हटा दी थी। जिसके बाद ऐसा ही एक और मामला सामना आया है। जहां, फ्रांस के मिडफील्डर पॉल पोग्बा (Paul Pogba) ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले टेबल पर रखी Heineken बीयर की बॉटल को हटा दी। बता दें कि कोको कोला और Heineken यूरो कप 2020 की ऑफिशल स्पॉन्सर है। ऐसे में 2 खिलाड़ियों के बॉटल हटाने को लेकर  UEFA अथॉरिटीज की ओर से कार्रवाई की जा सकती है।

वायरल हुआ वीडियो
पॉल पोग्बा को मंगलवार को जर्मनी के खिलाफ हुए मैच के बाद मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया था। इसके बाद जब वो प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे, तो टेबल पर कोल्ड ड्रिंक के साथ ही बीयर की बॉटल भी रखी थी। उन्होंने अपने सामने रखी बीयर की बॉटल तुरंत हटा दिया। जिसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ट्रोल भी कर रहे हैं। 

कोका कोला को कंपनी को हुआ भारी नुकसान
मंगलवार को पुर्तगाल के मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के गुस्से से कोल्ड ड्रिंक की बॉटल को हटाकर लोगों को पानी पीने की सलाह दी थी। इसके बाद कोका-कोला को 4 अरब डॉलर (29.34 हजार करोड़ रुपए) का नुकसान हुआ है, क्योंकि इस घटना के बाद शेयर बाजार में कंपनी का शेयर प्राइस 56.10 डॉलर से 1.6% गिरकर 55.22 डॉलर पर आ गया।

 

ये भी पढ़ें- Euro 2020: स्विटजरलैंड पर इटली की शानदार जीत, लगातार 2 मैच जीतकर सीधे पहुंचे नॉकआउट राउंड में

Euro 2020: लगातार दूसरा मैच हारी तुर्की की टीम, वेल्स को मिली सीजन में पहली जीत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios