Asianet News HindiAsianet News Hindi

एटीपी टेनिस वाशिंगटन ओपन रद्द, 13 अगस्त से होना था टूर्नामेंट, सामने आई ये बड़ी वजह

इस टूर्नामेंट के आयोजन में सिर्फ 23 दिन बाकी थे और अभी भी कई मामले थे, जिनका समाधान नहीं हो सका था, जिसमें अंतरराष्ट्रीय यात्रा प्रतिबंध शामिल है। इसके साथ ही खिलाड़यिों और साझेदारों की सुरक्षा को देखते हुए हमें इस इवेंट को रद्द करने का फैसला करना पड़ा।

ATP Tennis Washington Open canceled due to Corona asa
Author
Delhi, First Published Jul 23, 2020, 11:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क। कोरोना वायरस के संक्रमण का असर खेलों पर पड़ रहा है। अब अगले महीने होने वाला एटीपी टेनिस वाशिंगटन ओपन रद्द हो गया है। एटीपी और वाशिंगटन ओपन के आयोजकों ने इसकी पुष्टि की है। बता दें कि यह टूर्नामेंट 13 अगस्त से शुरु होना था। लेकिन, कोरोना वायरस के संक्रमण को बढ़ते मामलों को देखते हुए इसे रद्द करना पड़ा।

एटीपी चेयरमैन ने कही ये बातें
एटीपी चेयरमैन आंद्रिया गोडेंजी ने कहा है कि यह दुखद है कि ऐसे चुनौतीपूर्ण समय में हम इस साल वाशिंगटन ओपन का आयोजन नहीं कर सकते। मुझे पता है कि इस कठिन समय में इस टूर्नामेंट का आयोजन मुश्किल है। दुर्भाग्य से स्थिति हमारे हाथ में नहीं है। हम अगले साल इस टूर्नामेंट का आयोजन करने के लिए उत्सुक हैं।        

2021 तक स्थगित 
टूर्नामेंट के मैनेजर मार्क इन ने कहा कि हमारी टीम के पिछले कई महीनों से इस इवेंट के लिए की गई मेहनत और साझेदारों के साथ चर्चा के बावजूद हमें इस बात का ऐलान करने में दुःख हो रहा है कि इस साल वाशिंगटन ओपन नहीं हो पाएगा और इसे 2021 तक स्थगित किया गया है। उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट के आयोजन में सिर्फ 23 दिन बाकी थे और अभी भी कई मामले थे, जिनका समाधान नहीं हो सका था, जिसमें अंतरराष्ट्रीय यात्रा प्रतिबंध शामिल है। इसके साथ ही खिलाड़यिों और साझेदारों की सुरक्षा को देखते हुए हमें इस इवेंट को रद्द करने का फैसला करना पड़ा।

यूएस ओपन पर भी उठ रहे सवाल 
वाशिंगटन ओपन वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन के लिए तैयारी टूर्नामेंट माना जाता है। वाशिंगटन ओपन के रद्द होने से यूएस ओपन पर भी सवाल उठ रहे हैं, जिसका आयोजन अगस्त के अंत से होना है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios