Asianet News HindiAsianet News Hindi

Saina Nehwal ने एक्टर Siddharth को किया माफ, लेकिन कही ये बड़ी बात

साइना नेहवाल ने कहा- उन्होंने (अभिनेता सिद्धार्थ) पहले मेरे बारे में कुछ कहा और फिर माफी मांगी। मुझे यह भी नहीं पता कि यह इतना वायरल क्यों हो गया। ट्विटर पर खुद को ट्रेंड करते देख मैं हैरान रह गई थी।

Badminton player Saina Nehwal on actor Siddharth apology over his tweet pwt
Author
New Delhi, First Published Jan 12, 2022, 11:42 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क.  एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) ने बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) के लिए की गई विवादित टिप्पणी को लेकर माफी मांग ली है। साइना नेहवाल ने पंजाब के बठिंडा में एक फ्लाईओवर पर पीएम मोदी के काफिले को कुछ 20 मिनट के लिए रोके जाने पर ट्विटर के जरिए चिंता जताई थी क्योंकि पिछले सप्ताह किसानों का विरोध करके सड़क को अवरुद्ध कर दिया गया था। इस पर साइना नेहवाल की चुटकी लेते हुए सिद्धार्थ ने विवादित ट्वीट किया था। सिद्धार्थ के माफी मांगने पर साइना नेहवाल ने भी कमेंट किया है।

साइना नेहवाल ने कहा- उन्होंने (अभिनेता सिद्धार्थ) पहले मेरे बारे में कुछ कहा और फिर माफी मांगी। मुझे यह भी नहीं पता कि यह इतना वायरल क्यों हो गया। ट्विटर पर खुद को ट्रेंड करते देख मैं हैरान रह गई थी। मुझे खुशी है कि सिद्धार्थ ने माफी मांगी। साइना ने आगे कहा- आपको किसी महिला को टारगेट नहीं करना चाहिए। यह ठीक है मैं इससे परेशान नहीं हूं। मैं अपनी जगह खुश हूं। भगवान उनका भला करे। 

सिद्धार्थ ने लेटर लिखकर मांगी थी माफी
सिद्धार्थ ने लेटर लिखते हुए कहा था- प्रिय साइना, मैं अपने अशिष्ट जोक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं, जिसे मैंने आपके ट्वीट के जवाब में चंद दिन पहले लिखा था। मैं आपसे असहमत हो सकता हूं, लेकिन गुस्से या निराशा में भी मैंने जिन शब्दों और लहजे का इस्तेमाल किया, उसे सही नहीं ठहराया जा सकता है। मैं अपने जोक के लिए शर्मिंदा हूं। मैं हमेशा से नारीवाद का सपोर्टर रहा हूं। एक महिला के रूप से आप पर तंज करने का मेरा कोई इरादा नहीं था। मुझे उम्मीद है कि आप मेरे माफीनामे को स्वीकार करेंगी। आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी।

इसे भी पढ़ें- Saina Nehwal का अपमान करने वाले Siddharth को Sadhguru ने लताड़ा, कहा- हम सार्वजनिक बहस को कहां ले जा रहे हैं

Saina Nehwal पर कमेंट कर फंसे सिद्धार्थ, Suresh Raina बोले-ऐसे कमेंट दु:खद, Sadguru ने कहा: कहां जा रहे हम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios