Asianet News Hindi

रेप केसः ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार से 5 घंटे तक चली पूछताछ

रेप के आरोपों पर ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार से पुलिस ने सोमवार को 5 घंटे तक पूछताछ की। नेमार पर एक महिला के साथ रेप का आरोप लगा है।

Brazilian star footballer Neymar questioned by the police in the case of rape
Author
São Paulo, First Published Jul 11, 2019, 11:25 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

साओ पाउलो. रेप के आरोपों पर ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार से पुलिस ने सोमवार को 5 घंटे तक पूछताछ की। नेमार पर एक महिला के साथ रेप का आरोप लगा है। नेमार ने महिला द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया। चोट की वजह से कोपा अमेरिका टूर्नामेंट से नेमार बाहर चल रहे हैं। 

ब्राजील पुलिस ने आरोप लगाने वाली महिला नजिला त्रिनदादे के खिलाफ भी अवमानना का मामला दर्ज किया है। दरअसल, एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान नजिला ने आरोप लगाया था कि मेरे मामले में पुलिस को भी खरीदा जा सकता है। नजिला ने पेरिस की होटल में नेमार पर मारपीट और रेप करने की बात कही थी। उसने बताया- वह ब्राजील से है। इंस्टाग्राम पर नेमार से दोस्ती हुई। एक दिन नेमार ने मुझसे पेरिस चलने को कहा। मैं तैयार हो गई। होटल में नेमार नशे की हालत में पहुंचे। बातचीत करते हुए गलत तरीके से छूने की कोशिश की। चिल्लाने पर मुझे पीटा और रेप किया। नेमार ने महिला के सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। नेमार ने कहा- वो पैसों के लिए यह सब कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios