Asianet News Hindi

फुटबाल टीम के प्रदर्शन पर बोले कप्तान गुरप्रीत, कही यह बड़ी बात

एशियाई चैम्पियन को गोलरहित ड्रा पर रोकने के बाद भारतीय गोलकीपर गुरप्रीत सिंह ने कहा कि फुटबाल में कुछ भी संभव है । दरअसल इस मैच में भारतीय टीम अपने कप्तान सुनील क्षेत्री के बिना खेल रही थी। इसके बावजूद टीम ने जबरदस्त खेल दिखाते हुए कतर को गोल करने का कोई मौका नहीं दिया।

Captain Gurpreet's  words on  football team's performance.
Author
Doha, First Published Sep 11, 2019, 6:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दोहा. फीफा विश्व कप दूसरे दौर के क्वालीफाइंग मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम ने कतर के साथ ड्रा खेला। एशियाई चैम्पियन को गोलरहित ड्रा पर रोकने के बाद भारतीय गोलकीपर गुरप्रीत सिंह ने कहा कि फुटबाल में कुछ भी संभव है । दरअसल इस मैच में भारतीय टीम अपने कप्तान सुनील क्षेत्री के बिना खेल रही थी। इसके बावजूद टीम ने जबरदस्त खेल दिखाते हुए कतर को गोल करने का कोई मौका नहीं दिया। और मैच बिना किसी गोल के ड्रा कराने में सफल रही।  

गोलकीपर गुरप्रीत ने संभाली कप्तानी 
इस मैच में नियमित कप्तान सुनील छेत्री की जगह गोलकीपर गुरप्रीत ने कप्तानी का जिम्मा संभाला। मैच के बाद गुरप्रीत अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए, गुरप्रीत ने कहा "मुझे अपनी टीम के प्रदर्शन पर फख्र है। फुटबाल में कुछ भी संभव है। टीम के प्रयासों से ही हमें सफलता मिली है। सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया और अपना सौ फीसदी देने की कोशिश की। इससे क्वालीफायर में काफी मदद मिलेगी। हमने अभी दो ही मैच खेले हैं और दोनों मैचों में मजबूत टीमों से सामना हुआ है। इस प्रदर्शन से हमारा आत्मविश्वास बढे़गा। 

15 अक्टूबर को बांग्लादेश से भिड़ेगा भारत 
फीफा वर्ल्ड कप के पहले मैच में ओमान के हाथो 2-1 से हार झेलने के बाद दूसरे  मैच में भारत ने बेहतर खेल दिखाया है। अब आगे भारत को अपेक्षाकृत कमजोर टीमों से खेलना है। जहां भारत से और बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। भारत का अगला मैच 15 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ है। इस मैच में भारतीय फैन्स जीत की उम्मीद लगाकर बैठे हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios