Asianet News HindiAsianet News Hindi

नीरज चोपड़ा ने जब करीब से देखी थी मौत, हेडफोन निकालकर पूछा था- क्यों रो रहे हो

दरअसल, नीरज चोपड़ा ओलिंपिक की तैयारी के लिए जर्मनी जा रहे थे। उस दौरान वे अबुधाबी से फ्लाइट लेकर जर्मनी के शहर फ्रैंकफर्ट जा रहे थे।

gold medalist neeraj chopra shared flight experience went viral on social media
Author
New Delhi, First Published Sep 17, 2021, 4:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए पहला गोल्ड मेडल जीतने वाले जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने अपने जीवन से जुड़ा एक अजीब किस्सा सुनाया है। नीरज चोपड़ा ने मौत को काफी नजदीक से देखा था। यहब बात खुद नीरज चोपड़ा ने एक कार्यक्रम में बताई है। अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video of Neeraj Chopra) पर वायरल हो रहा है। अपने वीडियो में नीरज चोपड़ा ने एक घटना का ज़िक्र किया, जिसे सुनने के बाद आप भी कहेंगे नीरज निडर हैं।

 

 

वायरल होते रहते हैं वीडियो
ओलंपिक में गोल्ड जीतने के बाद नीरज के कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी हिन्दी में इंटरव्यू को लेकर तो कभी बाराती वाला डांस। नीरज चोपड़ा इन दिनों सुर्खियों में हैं। 

कब की है घटना
दरअसल, नीरज चोपड़ा ओलिंपिक की तैयारी के लिए जर्मनी जा रहे थे। उस दौरान वे अबुधाबी से फ्लाइट लेकर जर्मनी के शहर फ्रैंकफर्ट जा रहे थे। बीच रास्ते में अचानक फ्लाइट की सभी लाइटें बंद हो गईं और प्लेन बहुत तेजी से नीचे जाने लगा था। नीरज ने बताया- उस समय मैं हेडफोन लगाए हुए था। जब मैंने हेडफोन हटाया तो देखा कि प्लेन में मौजूद सभी यात्री चीख रहे थे। बच्चे रो रहे हैं। सबको लग रहा था कि प्लेन क्रैश हो सकता था लेकिन कुछ समय बाद ही प्लेन स्टेबल हो गया और सुरक्षित तरीके से फ्रैंकफर्ट लैंड भी कर गया।

इसे भी पढे़ं- 2 बेटियों का प्राउड फादर है ये खिलाड़ी, इस तरह अपनी बचपन की दोस्त को ही दिल दिया

किसने शेयर किया वीडियो
इस वीडियो को @s.s.r_insta नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने अपने अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को करीब 1 लाख से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं कई लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios