नई दिल्ली. दुनिया के सबसे तेज रनर और ओलंपिक में सबसे ज्यादा पगक जीतने वाले एथलीट उसैन बोल्ट का मानना है कि ट्रिक हिल किसी भी सूरत में ओलंपिक का पदक अपने नाम नहीं कर सकते हैं। हिल के टोक्यो ओलंपिक में शामिल होने की चर्चा के बीच बोल्ट का यह बयान सामने आया है। हिल के ओलंपिक पदक जीतने की किसी भी संभावना को नकारते हुए उन्होंने कहा कि नहीं कोई संभावना ही नहीं है कि हिल पदक जीत पाए। 

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा "बहुत से लोगों को लगता है कि यह बाकी रेस की ही तरह है, पर ऐसा नहीं है। यहां आपको पता चलता है कि आप क्या हैं और आपने जितनी मेहनत की होती है वो यहां दिखती है। इसलिए मुझे नहीं लगता वो ऐसा कर पाएगा।" ओलंपिक चैपिंयन ने आगे कहा कि हिल ओलंपिक में अपनी टीम बनाए इससे ज्यादा संभावनाएं इस बात की हैं कि बोल्ट अपनी फुटबाल टीम बना लें। उन्होंने कहा कि उन्हें अरोन के साथ खेलने में मजा आएगा। 

कौन है ट्रिक हिल
ट्रिक हिल मौजूदा समय में दुनिया के सबसे तेज फुटबालर हैं। उनकी स्पीड के कारण उन्हें चीता के नाम से भी जाना जाता है। हिल ने हाल ही में अपनी ओलंपिक टीम बनाने की इच्छा जाहिर की थी। जिसके बाद से यह चर्चा हो रही है कि क्या वो ओलंपिक में अमेरिका के लिए पदक ला सकते हैं। इस पर बोल्ट सहित कई बड़े एथलीट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अधिकतर लोगों का मानना है कि हिल को अपने खेल में ही ध्यान देना चाहिए। एक फुटबालर के लिए दौड़ में शामिल होना कतई आसान नहीं होगा।