Asianet News HindiAsianet News Hindi

भवानी देवी का इमोशनल ट्वीट: हार के बाद मांगी माफी, कहा- हर अंत की शुरुआत होती है

ओलंपिक में पहली बार तलवारबाजी में क्वालिफाई करने वाली भारत की इकलौती तलवारबाज भवानी देवी ने सोमवार को अपना पहला मुकाबला जीता लेकिन दूसरे मैच में उन्हे हार का सामना करना पड़ा।

Tokyo Olympics 2020: Bhavani Devi gets emotional after defeat, tweet to apologizes to fans
Author
Tokyo, First Published Jul 26, 2021, 12:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टोक्यो. टोक्यो ओलंपिक के चौथे दिन भारतीय टीम ने जीत के साथ शुरुआत की। ओलिंपिक में जाने वाली भारत की पहली फेंसर भवानी देवी ने जीत के साथ खाता खोला। लेकिन दूसरे मैच मं उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में हार के बाद उन्होंने फैंस से माफी मांगी है। उन्होंने ट्वीट कर फैंस को सॉरी कहा है।

क्या कहा भवानी ने 
भवानी ने ट्वीट करते हुए कहा- बिग डे! यह उत्साह और भावनात्मक था। मैंने नादिया अज़ीज़ी के खिलाफ अपना पहला मैच 15/3 जीता और ओलंपिक में मैच जीतने वाली पहली भारतीय तलवारबाजी खिलाड़ी बन गई, लेकिन दूसरा मैच मैं विश्व के शीर्ष 3 खिलाड़ी मैनन ब्रुनेट के खिलाफ 7/15 से हार गई। मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया लेकिन जीत नहीं सकी। मुझे क्षमा करें।

 

 

हर अंत की शुरुआत होती है, मैं अपना अभ्यास जारी रखूंगी और निश्चित रूप से फ्रांस में अगले ओलंपिक में पदक जीतने और अपने देश को गौरवान्वित करने के लिए कड़ी मेहनत करूंगी। मैं आप में से प्रत्येक को धन्यवाद देना चाहता हूं जो मेरे साथ खड़े रहे। उन्होंने पीएम मोदी, खेल मंत्रालय समेत सभी भारतीय, अपने कोच और अपनी मां समेत अपने राज्य को लोगों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा- आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, मैं आप सभी की प्रार्थनाओं के साथ अगले ओलंपिक में अधिक मजबूत और सफल वापसी करूंगी।  

इसे भी पढ़ें- Tokyo Olympics 2020: क्वार्टर फाइनल में पहुंचे इंडियन पैडलर शरत कमल, पुर्तगाल को 4-2 से हराया

जीत के साथ की शुरुआत
ओलंपिक में पहली बार तलवारबाजी में क्वालिफाई करने वाली भारत की इकलौती तलवारबाज भवानी देवी ने सोमवार को अपना पहला मुकाबला जीता। चौथे दिन की शुरुआत इनकी जीत से हुई। लेकिन दूसरे मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। पहले मैच में उन्होंने ट्यूनिशिया की नादिया बेन को हराया। राउंड ऑफ 32 के मुकाबले में भवानी को फ्रांस की मैनन ब्रुनेट से हार का सामना करना पड़ा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios