Asianet News HindiAsianet News Hindi

Tokyo Olympics Big Update: खेलों के बीच कोरोना के 16 और नए मामले दर्ज, 169 पहुंचा पॉजिटिव का आकंड़ा

Tokyo Olympics 2020 में बुधवार को खेल आयोजकों ने बताया कि टोक्यो में 16 और नए कोविड-19 पॉजिटिव मामले आए हैं, हालांकि इनमें कोई भी एथलीट शामिल नहीं है।

Tokyo Olympics Big Update: reports 16 new COVID-19 cases in Olympic dva
Author
Tokyo, First Published Jul 28, 2021, 9:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोनावायरस के चलते लगभग एक साल देरी से शुरू हुए टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) पर एक बार फिर कोरोना संकट के बादल मंडरा रहे हैं। बुधवार को खेल आयोजकों ने बताया कि टोक्यो में 16 और नए कोविड-19 (COVID-19) पॉजिटिव मामले आए हैं, हालांकि इनमें कोई भी एथलीट शामिल नहीं है। अगर अब तक की बात करें तो, इस महीने की शुरुआत से कुल मिलाकर 169 लोग कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं। कोरोना महामारी के चलते कई देशों ने इस बार ओलंपिक में भाग भी नहीं लिया है। 

आयोजकों ने कहा कि 16 में से 9 कॉन्ट्रैक्टर, चार खेल-संबंधित अधिकारी, मीडिया के दो सदस्य और एक स्वयंसेवक हैं। उन्होंने कहा कि उनमें से कोई भी टोक्यो विलेज में नहीं रह रहा था और उनमें से 12 जापान के निवासी हैं। आयोजकों ने यह भी कहा कि सोमवार तक खेलों के लिए विदेशों से 38,484 लोग जापान में आए थे।

जापानी क्योडो न्यूज के अनुसार टोक्यो ने एक दिन में रिकॉर्ड 2848 संक्रमित मरीजों की जांच की है। जापान की राजधानी अपने चौथे आपातकाल की स्थिति में है। महामारी शुरू होने के बाद से देश के मामले को 200,000 से अधिक कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं।

ये भी पढे़ं- पीवी सिंधु की लगातार बेहतरीन परफॉर्मेंस, हांगकांग (चीन) की चेउंग नगन यी को सीधे मुकाबले में हराया

इतनी मुश्किल होती है एक एथलीट की जिंदगी, ना खाने को मिलती है फेवरेट चीज ना अपनों से बात करने का होता है समय

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios