Asianet News HindiAsianet News Hindi

हैदराबाद से ज्यादा दिल दहला देने वाली घटना, वो दोस्त से मिलने गई थी, उसने जो किया वो दर्दनाक था...

 बंगाल में हुई एक घटना ने 2 महीने पहले हुई हैदराबाद की वेटनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी साथ दरिंदगी और उसको जलाकर मारने की घटना को ताजा कर दिया है। 

18 year old girl burnt alive in west bengal by three person kpr
Author
West Bengal, First Published Jan 7, 2020, 5:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दिनाजपुर (पश्चिम बंगाल), बंगाल में हुई एक घटना ने 2 महीने पहले हुई हैदराबाद की वेटनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी साथ दरिंदगी और उसको जलाकर मारने की घटना को ताजा कर दिया है। यहां दरिदों ने भी ठीक उसी तरह दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है।

वो रहम की भीख मांगती रही, उन्होंने जला दिया जिंदा
दरअसल, यह घिनौनी घटना दिनाजपुर जिले में रविवार के दिन हुई है। जहां 3 हैवानों ने एक 18 साल की लड़की का पहले तो गैंगरेप किया। फिर उन्होंने युवती को जिंदा जला दिया। पीड़िता रहम की भीख मांगती रही, लेकिन दरिंदों की उस पर कोई दया नहीं आई।   

एक आरोपी लड़की से था अफेयर
मीडिया सूत्रों के अनुसार, पुलिस के अधिकारी ने अपना नाम ना बताने की शर्त पर जानकारी  देते हुए कहा कि हमने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की उम्र 20 से 22 के आसपास है। उनसे मामले को लेकर कड़ी पूछताछ की जा रही है। जहां तीनों की पहचान महबूब मियां, गौतम बर्मन और पंकज बर्मन के तौर पर हुई है। जिसमें पता चला कि महबूबा नाम के आरोपी का लड़की के साथ अफेयर था।

दरिंदों ने 4 घंटे तक बारी-बारी से किया रेप
पुलिस ने बताया कि रविवार के दिन शाम करीब 4 बजे के आसपास आरोपी महबूबा ने लड़की को मिलने के लिए बुलाया। जहां उसके दोनों दोस्त गौतम और पंकज आ गए। जहां तीनों ने मिलकर करीब चार घंटे तक पीड़िता के साथ बारी-बारी से रेप किया। फिर इसके बाद दंरिंदों ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। अब पुलिस आरोपियों को मंगलवार के दिन कोर्ट में पेश करेगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios