Asianet News HindiAsianet News Hindi

लॉकडाउन से तंग आकर 2 लोगों ने ले ली अपनी जान, शराब नहीं मिलने से था परेशान

पुलिस ने बताया कि त्रिसूर जिले के कोडंगलूर के सुनीश (32) ने कथित तौर पर नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि पिछले दो दिनों से शराब नहीं मिलने से परेशान होकर नोफल (34) ने आफ्टर शेव लोशन पी लिया।

2 people committed suicide due to lockdown, was upset over not getting alcohol kpm
Author
Trisur, First Published Mar 29, 2020, 7:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

त्रिसूर. कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के कारण शराब नहीं मिलने से परेशान होकर केरल में दो लोगों ने आत्महत्या कर ली।

एक ने नदी में कूदकर दी जान

पुलिस ने बताया कि त्रिसूर जिले के कोडंगलूर के सुनीश (32) ने कथित तौर पर नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि पिछले दो दिनों से शराब नहीं मिलने से परेशान होकर नोफल (34) ने आफ्टर शेव लोशन पी लिया। जांच अधिकारी ने कहा, "सुनीश भी शराब न मिलने से परेशान हो गया था।” शिकायत में कहा गया है कि वह देर रात घर से निकला और नदी में कूद गया। उसका शव त्रिसूर जिले के इरिनजलाकुडा से बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि तबियत बिगड़ने पर नोफाल को आलप्पुझा जिले के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इससे पहले एक और व्यक्ति ने की थी आत्महत्या

वल्लिकुन्नम पुलिस ने कहा, "परिवार के बयान के अनुसार एक साल पहले विदेश से लौटने के बाद वह नियमित रूप से शराब पीता था। उसने शराब नहीं मिलने पर आफ्टर शेव लोशन पी लिया।" पुलिस ने बताया कि इससे पहले 38 वर्षीय दिहाड़ी मजदूर सनोज ने शराब नहीं मिलने से परेशान होकर शुक्रवार को अपने घर के पास पेड़ से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी।

लॉकडाउन के कारण बंद है शराब की दुकान

राज्य सरकार ने कहा था कि जिन लोगों को शराब का सेवन न करने के कारण परेशानी होती है वे जिलों के नशामुक्ति केंद्रों में इलाज करा सकते हैं। राष्ट्रीय लॉकडाउन के दौरान केरल में राज्य द्वारा संचालित बेवरेजेस कॉरपोरेशन की आउटलेट सहित शराब की दुकानों को बंद कर दिया गया है।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios