Asianet News Hindi

सामने आई एक कलयुगी बहू की काली करतूत, शादी के कुछ दिन बाद ही कर दी अपनी सास की हत्या

अहमदाबाद में एक बहू और उसकी सास के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बहू ने अपनी सास की हत्या कर दी। आरोपी बहू इसके बाद शव को चुपके से जलाने की कोशिक कर रही थी। लेकिन पड़ोसियों ने मामले का पता चल गया और उन्होंने इसकी खबर स्थानीय पुलिस स्टेशन में जाकर कर दी। 

ahmedabad kalyugi daughter in law her killed mother in law after family tussle kpr
Author
Ahmedabad, First Published Oct 28, 2020, 7:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहदाबाद. गुजरात में एक बेहद ही चौकानें वाला मामला सामने आया है। जहां कलयुगी बहू का क्रूर चेहरा लोगों को देखने को मिला। अहमदाबाद में पारिवारिक कलह के चलते एक बहू ने अपनी सास को ही मौत के घाट उतार दिया।

बहू ने इस तरह सासा को उतारा मौत के घाट
दरअसल, यह दिल दहला देने वाला मामला अहमदाबाद के गोत इलाके का है। जहां रॉयल्स होम्स नाम की सोसायटी के एक फ्लैट में मंगलवार को यह वारदात हुई। यहां की रहन वाली निकिता नाम की महिला और उसकी सास रेखा के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बहू ने अपनी सास के सिर पर रॉड से हमला कर उनकी हत्या कर दी।

कुछ महीनो पहले हुई है शादी
बता दें कि निकिता की इसी साल कुछ महीने पहले ही शादी हुई थी। लेकिन कुछ ही दिनों बाद उसकी सास से अनबन होने लगी और आए दिन झगड़ा होने लगा। कई बार पति ने पत्नी और अपनी मां के बीच समझौता करते हुए लड़ाई नहीं करने के लिए समझाया था। लेकिन इसके बाद भी उनके बीच विवाद नहीं थमा। हालांकि उसने यह नहीं सोचा था कि रोज छोटी-मोटी नोक-झोक इस हद तक पहुंच जाएगी।

चुपके से शव जलाने जा रही थी...
बताया जाता है कि आरोपी निकिता ने सास की  हत्या करने के बाद शव को चुपके से जलाने की कोशिक भी की थी। लेकिन पड़ोसियों ने मामले का पता चल गया और उन्होंने इसकी खबर स्थानीय पुलिस स्टेशन में जाकर कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को बरामद कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios