Asianet News HindiAsianet News Hindi

दो सप्ताह के भीतर दूसरी बार बिहार जाएंगे अमित शाह, इस खास गांव में जाने का है प्लान

देश के गृह मंत्री अमित शाह महान समाजवादी नेता जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर उनके पैतृक गांव में होंगे। बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद दो सप्ताह के भीतर अमित शाह का ये दूसरा दौरा होगा।

Amit Shah to visit Bihar for the second time within a week uja
Author
First Published Oct 1, 2022, 6:32 PM IST

बिहार. देश के गृह मंत्री अमित शाह महान समाजवादी नेता जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर उनके पैतृक गांव में होंगे। बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद दो सप्ताह के भीतर अमित शाह का दूसरा दौरा होगा। अमित शाह के इस दौरे को लेकर राजनीतिक पंडित तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। फिलहाल अमित शाह आधिकारिक रूप से बड़े समाजवादी नेता रहे जय प्रकाश नारायण के पैतृक गांव जाकर उनकी जयंती पर श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे।

एक फेसबुक पोस्ट में, बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह 11 अक्टूबर को सारण जिले के सीताब दियारा में एक समारोह में भाग लेने के लिए पहुंचेंगे, जो केंद्रीय कला और संस्कृति मंत्रालय द्वारा आयोजित किया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि "वह वाराणसी के रास्ते सीताब दियारा पहुंचेंगे और उसी दिन वापस लौट जाएंगे ।"

23 सितम्बर को पूर्णिया आए थे अमित शाह 
गृह मंत्री ने पिछले सप्ताह सूबे के पूर्णिया और किशनगंज जिलों में दो दिन बिताए थे, जहां उनके कार्यक्रम में एक सार्वजनिक बैठक और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक महत्वपूर्ण बातचीत शामिल थी। इस दौरे पर अमित शाह ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात भी की थी। अमित शाह का ये दौरा राजनीतिक लिहाज से काफी अहम बताया जा रहा था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios