Asianet News Hindi

केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोगों से बाहर उतरवाए गए जूते-चप्पल, इसके बाद दी गई हॉल में एंट्री

केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान  भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि  आज गुजरात की जो हालत है वो भाजपा और कांग्रेस की सरकारों की कारस्तानी है। पिछले 27 साल से गुजरात में एक ही पार्टी की सरकार है।

arvind kejriwal shoes taken out all people before press  conference in ahmedabad  kpr
Author
Ahmedabad, First Published Jun 14, 2021, 8:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहमदाबाद (गुजरात). दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया कि अब उनकी आम आदमी पार्टी 2022 में गुजरात की सभी सीटों से विधानसभा चुनाव लड़ेगी। इसी मौके पर वह सोमवार को गुजरात पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने अहमदाबाद के वल्लभ सदन हवेली मंदिर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान सबसे खास बात यह थी कि वहां पहुंचे सभी पत्रकारों और पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं से बाहर ही जूते-चप्पल उतरवा लिए गए।

केजरीवाल पर कई बार हो चुके हैं जूते-स्याही से हमले
दरअसल, सीएम केजरीवाल पर कई बार प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हमला किया जा चुका है। जिसमें उनपर र स्याही, मिर्ची पाउडर और जूते-चप्पल फेंके गए। बता दें कि  9 अप्रैल 2016 को दिल्ली में आयोजिक एक  कॉन्फ्रेंस में एक युवक ने उन पर जूता फेंका था। जिसके चलते पार्टी ने गुजरात में भी केजरीवाल पर हमला होने की आशंका में लोगों से जूते-चप्पल उतरवा लिए।

बाहर ही खड़े रहे कई  कार्यकर्ता, नहीं जा पाए अंदर
बताया जाता है कि केजरीवाल के गुजरात दौरे की जानाकरी पहले से ही आप कार्यकर्ताओं को थी, वह दूर-दूर से सीएम को सुनने के लिए अहमदाबाद पहुंचे हुए थे। लेकिन उनको  प्रेस कॉन्फ्रेंस वाले हॉल में जाने से रोक दिया गया। क्योंकि पार्टी का आदेश था कि जिसके पास आम आदमी पार्टी का  ID कार्ड होगा वही अंदर जाएगा। जिसके चलते वह नहीं आ पाए और बाहर ही खड़े रहे।

भाजपा और कांग्रेस पर बोला जमकर हमला
केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान  भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि  आज गुजरात की जो हालत है वो भाजपा और कांग्रेस की सरकारों की कारस्तानी है। पिछले 27 साल से गुजरात में एक ही पार्टी की सरकार है। लेकिन पिछले 27 साल इन दोनों पार्टियों की दोस्ती की कहानी है। कहते हैं कि कांग्रेस बीजेपी की जेब में है।

गुजरात में फ्री बिजली क्यों नहीं?
केजरीवाल ने कहा, गुजरात के लोग सोचते हैं कि दिल्ली में जब फ्री बिजली मिल सकती है, तो गुजरात में क्यों नहीं। इसी तरह से यहां 70 साल से अस्पतालों की कंडीशन नहीं सुधरी। लेकिन अब चीजें बदलेंगी। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios