Asianet News HindiAsianet News Hindi

लॉकडाउन पुलिस ने लड़की को रोका, बोली-जाने दो BF ने दूसरी गर्लफ्रेंड बना ली है..मजा चखाने जा रही हूं

लॉकडाउन 4.0 में भी लोग बिना किसी के काम के घरों से रहे हैं, जबकि कोरोना का कहर अभी थमा नहीं है। जब पुलिस को उनको रास्ते में रोकती है तो वह बाहर जाने के लिए तरह-तरह के बहाने बनाने लगते हैं। ऐसा ही एक मामला गुजरात में सामने आया है। जिसको जानकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।
 

coronavirus cases news gujrat Unique story of lockdown kpr
Author
Ahmedabad, First Published May 21, 2020, 6:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


अहमदाबाद. लॉकडाउन 4.0 में भी लोग बिना किसी के काम के घरों से रहे हैं, जबकि कोरोना का कहर अभी थमा नहीं है। जब पुलिस को उनको रास्ते में रोकती है तो वह बाहर जाने के लिए तरह-तरह के बहाने बनाने लगते हैं। ऐसा ही एक मामला गुजरात में सामने आया है। जिसको जानकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

ब्वायफ्रेंड को मजा चखाने जा रही हूं...
दरअसल, यह मामला गुरुवार के दिन अहमदाबाद की सड़कों पर देखने को मिला। जब सड़क पर तैनात पुलिसकर्मी ने स्कूटी से जा रही एक लड़की को रोका तो उसने अजीब तरह की परेशानी बताई। युवती ने कहा-''सर लॉकडाउन में मुझको ब्वायफ्रेंड से मिलने का मौका नहीं मिला। अब मुझे पता चला है कि उसका किसी और से चक्कर चालू हो गया है। इसलिए मैं अब उसको मजा चखाने के लिए उसके घर पर जा  रही हूं''।

बार-बार पुलिस से करती रही मिन्नतें...
जब पुलिस वाले ने सख्ती दिखाई तो कहने लगी- ''सर प्लीज जाने दीजिए ना मैं 20 सिर्फ मिनट में वापस आ जाऊंगी''। इसके बाद सिपाही ने कहा-चुपचाप वापस घर चली जाओ अगर दोबार यहां पर दिखी तो वाहन जब्त कर लूंगा।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios