अहमदाबाद. कोरोना के कहर से कोई नहीं बच पा रहा है। इसी बीच गुजरात से एक चौंकाने वाला सामने आया है। जहां कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

गुजरात सरकार में मचा हड़कंप
दरअसल, मंगलवार को जब कांग्रेस विधायक इमरान खेडावाला मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल और गृह राज्यमंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा से मुलाकात करके लौटे तो तीन घंटे बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। गुजरात सरकार में इसको लेकर हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में मंत्री विधायक से लेकर डीजीपी और चीफ सेक्रेटरी भी शामिल थे।

सीएम से मिलने के 3 घंटे के बाद पॉजिटिव निकले विधायक
जानकारी के मुताबिक, विधायक ने अपनी जांच का सैंपल सोमवार को दिया था। जहां डॉक्टरों यह रिपोर्ट मंगलार शाम को एमएलए को दी थी। विधायक अहमदाबाद से गांधीनगर गए थे। उनके साथ एक ही कार में दो कांग्रेस एमएलए भी थे। स्वास्थ्य विभाग ने इनके सैंपल लेकर होम क्वॉरेंटाइन कर दिया है। विधायक शहर के एसवीपी हॉस्पिटल में इलाज करवा रहे हैं। वह अहमदाबाद के जमालपुर-खाडिया क्षेत्र से विधायक हैं।

सीएम से 6 मीटर दूर बैठे थे विधायक इमरान
वहीं इस मामले में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी का कहना है कि इमरान खेडावाला राज्य के हालतों पर चर्चा करने के आए थे। मैं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करता हूं। इसलिए सभी लोग दूरी बनाकर बैठे हुए थे। सीएम ने कहा-विधायक खेडावाला मुझसे करीब 6 मीटर दूर बैठे थे। हालांकि मैं बुधवार को इस बारे में डॉक्टरों से सलाह लूंगा।