Asianet News Hindi

गुजरात निकाय चुनावों में सफलता से गदगद हैं CM केजरीवाल, PM मोदी के गढ़ में रोड शो करने निकले

आप ने गुजरात की छह नगर निगमों के में 470 उम्मीदवार उतारे थे, जिनमें से सूरत में 27 सीटों पर जीत हासिल की  है।  27 सीटों के साथ AAP यहां मुख्य विपक्षी पार्टी बन गई है। जबकि कांग्रेस का यहां खाता भी नहीं खुल पाया है। (फाइल फोटो)

delhi cm arvind kejriwal road show in surat  gujarat municipal corporation polls aap win KPR
Author
Surat, First Published Feb 26, 2021, 12:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सूरत. गुजरात के लोकल बॉडी इलेक्शन में सफलता के बाद आम आदमी पार्टी (आप) बहुत गदगद है। जनता का आभार जताने और सूरत में रोड शो करने के लिए पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहुंच चुके हैं। इस दौरान उन्होंने अपने जीते हुए  पार्षदों और वालेंटियर्स से मुलाकात की। बता दें कि पहली बार आप ने पीएम मोदी के गढ़ में एंट्री मारते हुए सूरत में 'आप' ने नगर निकाय के चुनाव में 27 सीटें जीतीं हैं।

ऐसा होगा मुख्यमंत्री केजरीवाल का रोड शो
सीएम केजरीवाल के स्वागत में काफी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सूरत एयरपोर्ट पर पहुंचे हुए थे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि अब लोगों के सामने नए विकल्प के तौर पर आम आदमी पार्टी उभरकर आई है। आप के सभी जीते हुए पार्षद और कार्यकर्ताओंक को बहुत बहुत बधाई। सूरता पार्टी प्रभारी मनोज सोरठिया ने बताया कि दोपहर 3 बजे सीएम केजरीवाल का रोड शो निकलेगा जो मानगढ़ चौक से होते हुए तक्षशिला तक 7 किलोमीटर तक जाएगा।

(सूरत एयरपोर्ट पर सीएम केजरीवाल का स्वागत करने पहुंचे आप  कार्यकर्ता)

सीएम ने कहा-गुजरात में नई राजनीति का दौर शुरू
केजरीवाल ने सूरत की जनता से कहा कि  ''मैं आपको फिर से आश्वस्त करना चाहता हूं कि हमारा प्रत्येक कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ अपना कर्तव्य निभाएगा। गुजरात में नई राजनीति का दौर शुरू हुआ है, यह ईमानदारी की राजनीति, काम की राजनीति, स्कूलों-अस्पतालों को ठीक करने की राजनीति और 24 घंटे बिजली मुहैया कराने की राजनीति है''।

सूरत में विपक्षी पार्टी 'आप'
बता दें कि आप ने गुजरात की छह नगर निगमों के में 470 उम्मीदवार उतारे थे, जिनमें से सूरत में 27 सीटों पर जीत हासिल की  है।  27 सीटों के साथ AAP यहां मुख्य विपक्षी पार्टी बन गई है। बीजेपी को 120 में से 93 सीटों पर जीत मिली है। वहीं कांग्रेस का यहां खाता भी नहीं खुल पाया है। जीते के बाद सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर गुजरात के लोगों को बधाई दी थी। हालांकि गुजरात नगर निगम चुनाव में बीजेपी ने जीत का परचम लहरा दिया है। राज्य के 6 नगर निगमों अहमदाबाद, सूरत, राजकोट, वडोदरा, भावनगर और जामनगर में बीजेपी ने सफलता प्राप्त की है।
 

(सूरत के सर्किट हाउस में आप कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए सीएम केजरीवाल )

बीजेपी पर पार्षदों को खरीदने का आप ने लगाया आरोप
मनोज सोरठिया ने आरोप लगाया कि बीजेपी के नेता हमारे पार्षदों को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। उनको ऑफर दिए जा रहे हैं कि आपको इतना दिया जाएगा कि आप कभी कल्पना भी नहीं कर सकते हो। सोरठिया ने कहा कि हम न कभी बिके हैं न कभी बिकेंगे। जनता के साथ मरते दम तक कभी धोखा नहीं करेंगे। हालांकि वहीं  भाजपा के पूर्व मेयर डॉ. जगदीश पटेल ने कहा की आप के यह आरोप निराधार हैं। शुरू से ही आप सूरत की जनता को गुमराह कर रह है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios