Asianet News HindiAsianet News Hindi

गुजरात के जामनगर में भीषण आग, पांच मंजिला होटल तबाह, 27 मेहमान भी ठहरे थे कमरों में...

जामनगर के पास स्थित एक पांच मंजिला होटल में गुरुवार की देर शाम को अचानक आग लग गई। पुलिस के अनुसार आग की सूचना करीब साढ़े सात बजे मिली। पुलिस अधीक्षक प्रेमसुख डेलू ने कहा कि होटल नष्ट हो गया।

Fire broke out in Gujarat Jamnagar five storey hotel, all updates, DVG
Author
Jamnagar, First Published Aug 12, 2022, 12:43 AM IST

Fire broke out in Gujarat: गुजरात में गुरुवार को भीषण आगलगी की घटना हुई। राज्य के जामनगर में एक पांच मंजिला होटल में लगे आग से पूरे शहर में अफरातफरी मच गई। पुलिस और फायर ब्रिगेड ने स्थानीय सहयोग से 27 लोगों को सकुशल निकाल लिया है। इस भीषण आग पर करीब तीन घंटे के बाद काबू पाया जा सका। आग से होटल काफी हद तक तबाह हो चुका है। इस आगलगी में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। 

शाम को लगी आग

जामनगर के पास स्थित एक पांच मंजिला होटल में गुरुवार की देर शाम को अचानक आग लग गई। पुलिस के अनुसार आग की सूचना करीब साढ़े सात बजे मिली। इसके बाद फायर ब्रिगेड कर्मी तत्काल सक्रिय हो गए। दो-तीन फायर टेंडर तत्काल मौके पर पहुंचे। लोगों को सबसे पहले होटल से रेस्क्यू कराया गया। पुलिस ने बताया कि 27 मेहमानों व अन्य स्टॉफ को सकुशल बाहर निकाला गया। 

होटल पूरी तरह से नष्ट

जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रेमसुख डेलू ने कहा कि होटल नष्ट हो गया, लेकिन घटना में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि आग शाम करीब साढ़े सात बजे लगी। तेजी से फैलना शुरू कर दिया। कोई कुछ समझ पाता इसके लिए काफी हिस्से को अपनी चपेट में ले लिया। होटल के 36 कमरों में से 18 में 27 मेहमान ठहरे हुए थे। पुलिस ने सभी को बचा लिया। होटल के कर्मचारी भी सुरक्षित हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुरुवार की रात करीब साढ़े दस बजे आग पर काबू पा लिया गया।

शार्ट सर्किट से लगी आग

पुलिस अधिकारी ने कहा कि जामनगर फायर ब्रिगेड और रिलायंस (जिसकी इलाके में एक रिफाइनरी है) की दमकल गाड़ियों को सेवा में लगाया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी। कुछ 2-3 लोगों ने सांस फूलने की शिकायत की है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:

त्रिपुरा में कांग्रेस नेताओं पर हमला: कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष, विधायक समेत कई गंभीर, कई गाड़ियां आग के हवाले

डीडीए के 11 अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर का आदेश, 9 अधिकारियों के पेंशन में भी होगी कटौती

Har Ghar Tiranga: तस्वीरों में देखिए कैसे बच्चों में रम गए मोदी, सबको अपने हाथों से दिया तिरंगा

नीतीश कुमार को समर्थन देने के बाद तेजस्वी का बड़ा आरोप- गठबंधन वाली पार्टी को खत्म कर देती है BJP

जेपी के चेलों की फिर एकसाथ आने की कहानी भी बड़ी दिलचस्प है, यूं ही नीतीश-लालू की पार्टी की नहीं बढ़ी नजदीकियां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios