Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक विवाह ऐसा भी: दूल्हा-दुल्हन को दूर से गुब्बारे छोड़कर बुजुर्गों ने दिया आशीर्वाद, कोई नहीं गया पास

अनोखी शादी सूरत में हुई, जिसमें सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए दूल्हा आकाश ने दुल्हन निखार के साथ 7 फेरे लिए। दोनों ने इस दौरान अपने हाथों में पोस्टर्स लेकर कार से निकले। इसी तरह वर-वधू ने गुब्बारे छोड़कर बुर्जगों का दूर से ही आशीर्वाद लिया।

gujarat news unique wedding in corona  bride and groom posters in hand an leaving the balloons kpr
Author
Gujarat, First Published Jul 6, 2020, 1:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सूरत. कोरोना ने लाखों परिवारों को तबाह कर दिया है। जिसकी वजह से लोगों के जीने का तरीका भी बदल गया है। चाहकर भी लोग एक-दूसरे के गले भी नहीं मिल पा रहे हैं। अब हालात ऐसे हो गए हैं कि शादी-विवाह में बुजुर्ग दूल्हा दुल्हन के सिर पर हाथ रखकर आर्शीवाद भी नहीं दे पा रहे हैं। इसी दौरान गुजरात में एक अनोखी शादी देखने को मिली। जिसकी चर्चा इस समय हर कोई कर रहा है।

गुब्बारे छोड़कर दू्ल्हा-दुल्हन को दिया आशीर्वाद
दरअसल, अनोखी शादी सूरत में हुई, जिसमें सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए दूल्हा आकाश ने दुल्हन निखार के साथ 7 फेरे लिए। दोनों ने इस दौरान अपने हाथों में पोस्टर्स लेकर कार से निकले। इसी तरह वर-वधू ने गुब्बारे छोड़कर बुर्जगों का दूर से ही आशीर्वाद लिया।

शादी में पेश की अनोखी मिसाल
दल्हा-दुल्हन के परिवारवालों ने इस कोरोना काल में इस तरह शादी करके समाज के लोगों के लिए एक अनोखी मिसाल पेश की। जिसकी तारीफ शहर के लोगों ने की, इस विवाह में करीब 50 मेहमानों की ही बुलाया गया था। जिनके चेहरे पर मास्क लगा हुआ था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios