Asianet News Hindi

मां-बाप समझते बेटा जेल में सजा काट रहा, लेकिन उसे दीवार में चुनवा दिया..5 साल बाद घर में मिला कंकाल


गुजरात के सूरत में हत्या के बाद शव को घर की दीवार में चुनवा देने का मामला सामने आया है। माता-पिता समझते रहे कि उनका बेटा जेल में सजा काट रहा है। लेकिन उसीक तो पांच साल पहले हत्या कर घर की दीवार में ही शव को चुनवा दिया।

gujarat surat  before five year young man dead body was dumped house wall in surat kpr
Author
Gujarat, First Published Nov 6, 2020, 6:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सूरत. गुजरात में सूरत जिले में 5 साल पहले हुई एक हत्या की गुत्थी पुलिस ने अब सुलझा ली है। इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस ने आशापुरी सोसाइटी विभाग-3 के एक घर की दीवार तोड़कर कंकाल बाहर निकाला। यह कंकाल एक युवक का था, जिसे उसी के दोस्त ने मारकर दीवार में चुन दिया था। उधर, मृतक बेटे के माता-पिता यह समझते रहे कि उनका बेटा अभी जेल में सजा काट रहा है। 

घरवाले समझते रहे बेटा जेल में..लेकिन वह मर चुका था
फिलहाल पुलिस ने  कंकाल को जांच के लिए फोरेंसिक लैब में भेज दिया गया। वहीं इस मामले में हत्या के आरोपी और 30 से ज्यादा मामलों में शामिल रहे राजू बिहारी को हिरासत में ले लिया गया है। बता दें कि मृतक की पहचान किशन के रुप में हुई, जो खुशीनगर इलाके का रहने वाला था। मृतक कई गैर-कानूनी काम करता था। इसलिए घरवालों को लगता था कि वह किसी जेल में सजा काट रहा होगा। इसलिए परिवार ने उसके लापता होने की शिकायत नहीं करवाई थी। लेकिन जब उसका कंकाल मिला तब कहीं जाकर पता चला कि उनके बेटे की तो हत्या हो चकी है।

(कंकाल बरामद कर फोरेंसिक जांच के लिए भेजा)
 

जेल से छूटते ही आरोपी की कर दी थी हत्या
पुलिस ने जिस राजू बिहारी को पकड़ा है उसने किशन की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। पूछताछ में उसने बताया कि किशन को मारकर शव को घर में बनी सीढ़ी के नीचे वाली दीवार में चुनवा दिया था। दरअसल, मृतक किशन मुखबिरी करते पकड़ा गया था। वह जब पांच साल पहले जेल से पैरोल से बाहर आया तो राजू ने उसको शराब पीने के बहाने घर पर बुला लिया। इसके बाद उसने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और फिर शव को चुनवा दिया।

(किशन की हत्या करने वाला आरोपी राजू बिहारी)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios