Asianet News HindiAsianet News Hindi

गुजरात के वडोदरा में भीषण सड़क हादसा: 9 लोगों की मौके पर ही मौत, पीएम मोदी ने किया मुआवजे का ऐलान

गुजरात के वडोदरा से एक बड़े हादसे की खबर सामन आई है। जहां एक कंटेनर ने रॉन्ग साइड से आ रहे तिपहिया वाहन को टक्कर मार दी। हादसा इतना दर्दनाक था कि 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 5 युवक गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं।

Gujarat Vadodara big road accident many people died after truck hit a rickshaw kpr
Author
First Published Oct 4, 2022, 4:38 PM IST

वडोदरा. गुजरात के वडोदरा से एक बड़े हादसे की खबर सामन आई है। जहां एक कंटेनर ने रॉन्ग साइड से आ रहे सवारी ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी। हादसा इतना दर्दनाक था कि 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 5 युवक गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और घायलों को वडोदरा के सयाजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

पीएम ने मृतकों के परिवार के लिए की आर्थिक मदद
वडोदरा में हुए दिल दहला देने वाले सड़क एक्सीडेंट पर प्रधानमंत्री मोदी ने गहरा दुख जताया है। पीएमओ ने ट्वीट कर कहा-वडोदरा जिले में सड़क दुर्घटना में हुई मौत से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। प्रत्येक मृतक के परिजन को पीएमएनआरएफ से 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की राशि प्रदान की जाएगी।

कार को बचाने के चक्कर में हुआ ये भीषण हादसा
दरअसल, यह भीषण सड़क हादसा वडोदरा शहर में दर्जीपुरा एयरफोर्स एरिया के पास मंगलवार दोपहर में हुआ। बताया जा रहा है कि यह हादसा एक कार को बचाने के चक्कर में हुआ। ट्रेलर चालक ने कार को सामने आता देख अचानक स्टीयरिंग मोड़ा और निंयत्रण खो बैठा। जिसके चलते रॉन्ग साइड से आ रहे 15 यात्रियों से भरी रिक्शा को टक्कर मार दी। 

ट्रेलर को काटकर शवों को बाहर निकाला 
चश्मीदीदों ने बताया ये एक्सीडेंट इतना भयानक था कि जैसे ही ट्रेलर ने ऑटोरिक्शा को टक्कर मारी तो अंदर बैठे लोग हवा में उछलकर दूर जा गिरे। जिसकी कई लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रिक्शा को टक्कर मारने के बाद ट्रेलर एयरफोर्स एरिया की दीवार तोड़कर अंदर घुस गया। तत्काल लोगों ने पुलिस को बुलाया। आलम यह था कि पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम ने ट्रेलर को काटकर शवों को बाहर निकाला है।

यह भी पढ़ें-द्रौपदी पर्वत शिखर पर हिमस्खलन: 10 पर्वतारोहियों की मौत, 11 की तलाश जारी, 8 को सुरक्षित निकाला गया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios