Asianet News HindiAsianet News Hindi

गजब! महिला IPS का कीमती पेन खोया तो ढूंढने में लगा दीं पुलिस टीमें, लोगों से पूछताछ, CCTV कैमरे भी खंगाले

कमांडेंट आईपीएस महिला अधिकारी पिछले कुछ दिनों से कुल्लू में चल रही पुलिस भर्ती में विभागीय ड्यूटी पर आई हैं। रविवार शाम वह ढालपुर स्थित अस्पताल के आसपास की दुकानों में कुछ सामान की खरीदने गई थीं। इसी दौरान उनका पेन कहीं खो गया। सोमवार दोपहर में पुलिस टीम को बुलाया और पेन की तलाश करने का टास्क दिया।
 

Himachal Kullu woman IPS officer pen missing Police teams investigated and checked CCTV cameras UDT
Author
Kullu, First Published Nov 16, 2021, 8:09 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कुल्लू। हिमाचल प्रदेश (himachal) के कुल्लू (Kullu) जिले में एक अजीब मामला सामने आया। यहां पुलिस भर्ती के लिए ड्यूटी पर आई एक महिला आईपीएस अधिकारी (IPS) का महंगा पेन गायब हो गया तो विभागीय अफसरों का पसीना छूट गया। महिला अफसर ने पेन ढूंढने के लिए पुलिस की पूरी टीम लगा दी। हालांकि, पेन का कुछ पता नहीं चल सका, लेकिन ये पेन चर्चा का विषय बन गया है। इस पेन की कीमत हजारों रुपए में बताई गई है। पेन की तलाश करने वाले पुलिस जवानों ने कई दुकानों पर जाकर दुकानदारों और लोगों से पूछताछ की। यहां तक कि दुकानों और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला गया।

मामला ढालपुर इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, बतौर कमांडेंट महिला आईपीएस अधिकारी पिछले कुछ दिनों से कुल्लू में चल रही पुलिस भर्ती की ड्यूटी में आई हैं। रविवार शाम वह ढालपुर स्थित अस्पताल के आसपास की दुकानों में कुछ सामान की खरीदारी करने के लिए आई थीं। इसी दौरान उनका कीमती पेन गायब हो गया। हालांकि, उन्होंने पेन को ढूंढने की भरसक कोशिश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद सोमवार दोपहर में पुलिस टीम को बुलाया और पेन की तलाश करने का टास्क दिया।

दुकानदारों से पूछताछ, सीसीटीवी कैमरे खंगाले
बताते हैं कि पुलिस के जवान कई टुकड़ियों में बंटे और दुकानों पर जाकर व्यापारियों से पूछताछ की और पेन के बारे में जानकारी की। इस दौरान उन्होंने एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला है। इस संबंध में कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा का कहना था कि अभी उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है। वह पता करवाते हैं। मामले में जांच की जाएगी।

यूपी में भी एक रोचक मामला सामने आया था
इसी तरह का एक रोचक मामला यूपी के रामपुर से सामने आया था। यहां सपा नेता आजम खान (Azam Khan) की लापता भैंस और फिर एक आईएएस अफसर (IAS) के पालतू डॉगी को खोजने के बाद पुलिस को नया टास्क मिला था। रामपुर पुलिस (Rampur Police) को एक स्थानीय नेता की घोड़ी तलाशने की जिम्मेदारी दी गई थी। किसान प्रकोष्ठ के कांग्रेस जिलाध्यक्ष नाजीश खान (Nazish Khan) ने अपने पसंदीदा सफेद चेहरे वाली काली घोड़ी की तस्वीरें शेयर की और पुलिस से शिकायत की थी। मामले में पुलिस ने घोड़ी तलाश कर देने का आश्वासन दिया था और केस दर्ज किया था।

UP: आजम खान की भैंस और IAS का डॉगी खोजने के बाद अब नेता की घोड़ी तलाश रही रामपुर पुलिस

थाने में गजब मामला: 'साहब मेरी भैंस दूध दुहने नहीं देती..मदद करें', पहले पुलिस हैरान फिर की शानदार कारवाई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios