Asianet News HindiAsianet News Hindi

कंबल ओढ़े सामने खड़ी थी महिला टीचर की मौत, उसे नहीं पता था आज उसकी जिंदगी का आखिरी दिन होगा...

अचानक एक महिला टीचर की दर्दनाक तरीके से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। इस दिल दहला देने वाली घटना से पूरे इलाके लोग दहशत में हैं। टीचर अपने स्कूल के पास पहुंची ही थी कि सामने कंबल ओढ़े खड़े युवक ने उस पर दनादन गोलियां बरसा दीं।

lady teacher going to school in the morning shot dead KPR
Author
Mohali, First Published Dec 5, 2019, 2:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जालंधर/मोहाली. अचानक एक महिला टीचर की दर्दनाक तरीके से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। इस दिल दहला देने वाली घटना से पूरे इलाके लोग दहशत में हैं। टीचर अपने स्कूल के पास पहुंची ही थी कि सामने कंबल ओढ़े खड़े युवक ने उस पर दनादन गोलियां बरसा दीं।

टीचर को मारकर पैदल भाग निकला बदमाश
दरअसल, ये खौफनाक वारदात, गुरुवार सुबह मोहाली जिले के खरड़ इलाके में हुई। जहां अज्ञात बदमाशों ने एक लेडी टीचर सरबजीत कौर को मौत की नींद सुला दिया गया। गोलियां बरसाने के बाद युवक घटनास्थल से पैदल भाग निकले। वहीं लेडी की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि टीचर स्कूटी से स्कूल जा रही थी। वह जैसे ही अपने स्कूल के पास पहंची तो वहां कंबल ओढ़े खड़े एक युवक ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरु कर दीं।

कंबल ओढ़े खड़े एक की ताबड़तोड़ फायरिंग
पुलिस ने बताया कि मृतका सरबजीत कौर पंजाबी भाषा की टीचर थी। वह खरड़ के पास ग्लोबल नॉलेज स्कूल में पढ़ाने के लिए जाती थी। उसकी एक बेटी भी इसी स्कूल में पढ़ती है। वहीं महिला का तलाक हो चुका है, पति फ्रांस में रहता है। पुलिस को ऐसी अशंका है, जैसे किसी ने महिला को मारने के लए सुपारी दी हो।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios