Asianet News Hindi

जिस आंगन में बेटी को दुल्हन बनकार किया विदा, उसके आने से पहले वहीं रखे माता-पिता और चाचा के शव

यह भीषण एक्सीडेंट गुजरातके राधनपुर हाईवे पर हुआ, जहां कार एक खड़े ट्रक से जा टकराई। कार में बैठे पति-पत्नी और भाई की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि पूरी कार के परखच्चे उड़ गए।

mother father and uncle died in road accident 20 days ago the bride became the daughter kpr
Author
Gujarat, First Published Dec 29, 2020, 7:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मोरबी (गुजरात). बेटी की शादी अच्छे परिवार में हो जाए तो परिवार मंदिर में जाकर माथा टेकता है और प्रार्थना करता है कि हे ईश्वर तूने सब अच्छा किया।  गुजरात में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां माता-पिता और चाचा अपनी दुल्हन बनी बेटी को ससुराल लेने जा रहे थे, ताकि उसे कुलदेवी के दर्शन करा सकें। लेकिन पहुंचने से पहले उनका दर्दनाक हादसा हो गया और तीनों की मौत हो गई। 

 हादसा इतना भयानक था..कार के उड़ गए परखच्चे
दरअसल, यह भीषण एक्सीडेंट राधनपुर हाईवे पर हुआ, जहां कार एक खड़े ट्रक से जा टकराई। कार में बैठे पति-पत्नी और भाई की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि पूरी कार के परखच्चे उड़ गए। आनन-फानन में राहगीरों ने तीनों को कार के अंदर से निकाला और पुलिस को सूचित कर मौके पर बुलाया।

 दुल्हन बनी बेटी को लेने के लिए निकले थे माता-पिता
बता दें कि मोरबी शहर के रहने वाले किरणभाई और रेखाबेन की बेटी की शादी 20 दिन पहले हुई थी। पूरा परिवार इस संबंध से काफी खुश था। वह दुल्हन बनी बेटी को अपनी कुलदेवी के मंदिर लेकर जाना चाहते थे। इसके लिए चाचा लाजपतराय मोतीराम केला अपने 60 वर्षीय भाई जयंती भाई और उनकी पत्नी रेखाबेन के साथ भतीजी को लेने के लिए उसकी ससुराल राजस्थान जा रहे थे। लेकिन उससे पहले ही तीनों की सड़क हादसे में मौत हो गई।

माता-पिता और चाचा के शवों के  बीच बैठ बिलख रही बेटी
अपने माता-पिता और चाचा के शवों के बीच में बैठ बेटी बिलख रही है। वह तीनों के चेहरे बार-बार देखती और रोने लगती। वह कहे जा रही है कि 20 दिन पहले पापा मम्मी ने मुझे बड़े प्यार खुशी के साथ दुल्हन बनाकर विदा किया था। उन्होंने इसके लिए कुलेदवी से मन्नत मांगी थी। जिसको पूरा करने के लिए जा रहे थे। लेकिन वह हमेशा-हमेशा के लिए मुझे अकेला छोड़ विदा हो गए।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios