Asianet News Hindi

दुखद मामला: एक बच्ची की मौत के बाद इस कदर टूटा ये डॉक्टर, बाथरूम की दीवार पर 'सॉरी' लिख की सुसाइड...

केरल में एक दुखद मामला सामने आया है, जहां कुछ दिन पहले 7 साल की एक बच्ची की सर्जरी के दौरान मौत हो गई थी। परिजनों इसका जिम्मेदार डॉक्टर मना, इसी बात से दुखी होकर डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली।

other states kerala doctor dies by suicide after childs death at his clinic kpr
Author
Kerala, First Published Oct 3, 2020, 11:13 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोल्लम ( केरल). अक्सर इलाज के दौरान किसी की मौत हो जाती है तो मृतक के परिजन अस्पताल या डॉक्टर के खिलाफ हंगामा करने लगते हैं। केरल में भी ऐसा ही एक दुखद मामला सामने आया है, जहां कुछ दिन पहले 7 साल की एक बच्ची की सर्जरी के दौरान मौत हो गई थी। लोगों ने इसका जिम्मेदार डॉक्टर मना, इसी बात से दुखी होकर डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली।

बाथरूम की दीवार पर 'सॉरी' लिख की सुसाइड
दरअसल, यह दुखद मामला कोल्लम जिले का है। जहां ऑर्थोपीडिक सर्जन डॉक्टर अनूप कृष्णा खुद का हॉस्पिटल चलाते थे। सोशल मीडिया पर लगातार लोग बच्ची की मौत का जिम्मेदार डॉक्टर को मानते थे। वह लगातार उनपर निशाना साध रहे थे। जिससे वह दुखी हो गए, आखिर में बाथरूम की दीवार पर 'सॉरी' लिख मौत को गले लगा लिया।

कमिश्नर कर रहे मामले की जांच
डॉक्टर अनूप कृष्णा की मौत पर पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि डॉक्टर की मौत का कनेक्शन सर्जरी के दौरान बच्ची की मौत से जोड़ना अभी जल्दीबाजी होगी। हम मामले की जांच कर रहे हैं, जल्द ही सच्चाई सामने जाएगी। इस केस  की जांच असिस्टेंट कमिश्नर ए. प्रदीप कुमार कर रहे हैं।

इस वजह से गई थी बच्ची की जान
बता दें कि 23 सितंबर को 7 साल की बच्ची को घुटने की सर्जरी के लिए ऑर्थोपीडिक अस्तपताल में एडमिट किया गया था। इस दौरान बच्ची को कार्डियक अरेस्ट हुआ और उसकी मौत हो गई। परिजनों आकर हॉस्पिटल में हंगामा करने लगे और डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया। जिसकी शिकायत  कमिश्नर से जाकर की।

 डॉक्टर को सपोर्ट में इंडियन मेडिकल असोसिएशन 
वहीं इस मामले में इंडियन मेडिकल असोसिएशन (IMA) के केरल चैप्टर की वाइस-प्रेजिडेंट डॉक्टर सुल्फी नूहू ने कहा कि डॉक्टर अनूप ने उस वक्त बच्ची के ऑपरेशन पर सहमति दी, जब कई दूसरे डॉक्टर्स ने इनकार कर दिया था। केरल ने एक शानदार डॉक्टर को खो दिया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios