Asianet News Hindi

पाकिस्तान पीएम इमरान खान ने ली बीजेपी की सदस्यता ? ई-मेंबरशिप कार्ड वायरल

पाकिस्तान पीएम इमरान खान का सोशल मीडिया पर बीजेपी की सदस्यता का  ई-मेंबरशिप कार्ड वायरल हो रहा है। जिसके बाद सभी के मन में सवाल खड़े हो गए कि क्या सच में इमरान खान ने बीजेपी की सदस्यता ले ली है।

Pakistan PM Imran khan ram rahim Aasha ram bapu duplicate bjp membership E-card viral
Author
Gujarat, First Published Jul 28, 2019, 10:07 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहमदाबाद. पाकिस्तान पीएम इमरान खान का सोशल मीडिया पर बीजेपी की सदस्यता का  ई-मेंबरशिप कार्ड वायरल हो रहा है। जिसके बाद सभी के मन में सवाल खड़े हो गए कि क्या सच में इमरान खान ने बीजेपी की सदस्यता ले ली है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक शख्स ने इमरान खान की फोटो का उपयोग करके उनका बीजेपी सदस्यता का  ई-मेंबरशिप कार्ड बना दिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद ये फोटो वायरल हो गई।

सदस्यता कार्ड बनाना पड़ा भारी 

जिस शख्स ने  ई-मेंबरशिप कार्ड बनाया था उसे ये भारी पड़ गया। गुजरात में अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की साइबर सेल ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शख्स का नाम गुलाम फरीद शेख बताया जा रहा है। उसकी उम्र 40 वर्ष है।

इनके भी बनाए सदस्यता कार्ड

इतना ही नहीं आरोपी शख्स ने बीजेपी का ई-मेंबरशिप कार्ड जेल में बंद आसाराम बापू और गुरमीत राम रहीम का भी बनाया। इसके बाद कार्ड को इमरान खान, आसाराम और गुरमीत के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर मेंशन कर दिया। अहमदाबाद बीजेपी के जनरल सेक्रेट्री कमलेश पटेल ने कहा कि आरोपी के ऐसा करने से पार्टी की छवि को नुकसान पहुंच रहा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios