Asianet News Hindi

टीचर पति-8 माह की प्रेगनेंट पत्नी और 5 साल का बेटा, एक साथ मिलीं 3 लाशें, सामने आई आखिरी कॉल

पश्चिम बंगाल में संघ के स्वयंसेवक की हत्या का मामला राजनीतिक रूप से तूल पकड़ता जा रहा है। प्राइमरी स्कूल टीचर की नौकरी कर रहे संघ कार्यकर्ता बोंधु गोपाल पाल को, उसकी प्रेग्नेंट पत्नी और छह साल के बेटे के साथ दशहरा से पहले मौत के घाट उतार दिया गया था।

RSS worker murderd in west bengal
Author
Murshidabad, First Published Oct 10, 2019, 6:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुर्शिदाबाद: पश्चिम बंगाल में संघ के स्वयंसेवक की हत्या का मामला राजनीतिक रूप से तूल पकड़ता जा रहा है। प्राइमरी स्कूल में टीचर की नौकरी कर रहे संघ कार्यकर्ता बोंधु गोपाल पाल को, उसकी प्रेग्नेंट पत्नी और छह साल के मासूम बेटे के साथ दशहरा से पहले, सोमवार की रात में मौत के घाट उतार दिया गया था। हत्या की तस्वीरें सामने आने के बाद इस मामले पर लोगों बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं।

कुछ रिपोर्ट्स में सामने आ रहा है कि मौत से ठीक पहले रात में गोपाल पाल ने आखिर किससे बात की थी।  

मृतक का आखिरी फोन काल

कुछ रिपोर्ट्स ने मृतक के चाचा राजेश घोष के हवाले से बताया कि हत्या से पहले सोमवार रात में हमारे घर के एक सदस्य ने फोन पर मृतक से बातचीत की थी। समय यही कोई रात के 11:15 बजे का था। कुछ देर बातचीत के बाद अचानक से फोन डिसकनेक्ट हो गया। आशंका है कि हत्यारे फोन पर बातचीत के दौरान घर में ही मौजूद थे।

पड़ोसियों को ऐसे लगी वारदात की जानकारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक जब पड़ोसियों को विजयादशमी के दिन पूजा पंडाल में बोंधु गोपल और उनका परिवार नजर नहीं आया तो कई लोग संघ वर्कर के घर पहुंचे। घर पहुंचने पर सन्नाटा पसरा नजर आया। पड़ोसियों ने पाया कि घर अंदर से बंद भी था। घर के अंदर बोंधु और उनके परिवार की लाशें खून से लथपथ पड़ी थीं। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। हत्या का मामला सामने आने के बाद आस-पास के इलाके से कई लोग बोंधु के घर पहुंच गए।

बीजेपी ने ममता पर जताया गुस्सा

सीनियर बीजेपी लीडर कैलाश विजयवर्गीय ने सीधे तौर पर ममता बनर्जी सरकार पर आरोप लगाए हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक विजयवर्गीय ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार से ममता बनर्जी फ्रस्टेड हैं। पिछले पांच दिनों में चार कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है। ममता बनर्जी राज्य मे हिंसा का आतंक फैला रही हैं।   

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios