Asianet News Hindi

ऐसे MLA से भगवान बचाए, सोशल मीडिया पर हथियार लहराते हुए जनता को दीं खूब गालियां!

बीजेपी के MLA प्रणव सिंह चैम्पियन की छवि पहले से ही खराब है। वे गुर्जर राजाओं के एक शाही परिवार से आते हैं। चौथी बार MLA बने चैम्पियन पूर्व कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं। 

Shameful video of BJP MLA Pranab Singh Champion in Uttarakhand
Author
Dehradun, First Published Jul 12, 2019, 11:04 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

देहरादून, उत्तराखंड। बीजेपी के MLA प्रणव सिंह चैम्पियन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट करके बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। इस फोटो में वे हथियार लहराते हुए उत्तराखंड की पब्लिक को गालियां बक रहे हैं। फोटो वायरल होने के बाद पार्टी से उन्हें निलंबित कर दिया गया है। उधर, चैम्पियन ने एक ट्वीट करके अपने किए पर माफी मांगी है। उन्होंने लिखा-‘मुझे गलत भाषा का उपयोग करने के लिए खेद है, लेकिन आपको समझना चाहिए कि जब व्यक्ति नशे में होता है तो ऐसी चीजें होती हैं। पार्टी मां की तरह है, और मां मुझे माफ कर देगी।’

-इस मामले में एक देहरादून के नेहरू पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई गई है। शिकायतकर्ता ने कहा कि उत्तराखंड के लोगों के खिलाफ घिनौने तरीके से दी गई गालियों ने झकझोर दिया है। एक विधायक होने के नाते चैंपियन को जुबान पर काबू रखना था।

-चैम्पियन की छवि पहले से ही खराब है। बताया जाता है कि विधानसभा और सचिवालय में भी कर्मचारी उनसे खौफ खाते हैं। चौथी बार MLA बने चैम्पियन पूर्व कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं। वे गुर्जर राजाओं के एक शाही परिवार से आते हैं। 

-उधर, वीडियो वायरल होने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तराखंड के पार्टी प्रमुख अजय भट्ट को चैम्पियन के खिलाफ एक्शन लेने के निर्देश दिए थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios