Asianet News HindiAsianet News Hindi

खराब सड़कों को लेकर सिंगर ने बनाया गाना, देवी मां से की अनोखी फरियाद

रायगढ़ जिले के एक मशहूर सिंगर ने नवरात्रि पर एक छत्तीसगढ़ी गाना बनाया है, जिसमें नवरात्रि के दौरान श्रद्धालुओं की परेशानी बता रहे हैं। गुरुवार को यह सॉन्ग यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया है और अब ये गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Singer composed a song about bad roads in chhattisgarh UJA
Author
First Published Oct 1, 2022, 2:11 PM IST

रायगढ़( Raigarh). छत्तीसगढ़ में सड़कों की स्थिति बदतर है। रायगढ़ जिले के एक मशहूर सिंगर ने नवरात्रि पर एक छत्तीसगढ़ी गाना बनाया है, जिसमें नवरात्रि के दौरान श्रद्धालुओं की परेशानी बता रहे हैं। उन्होंने माता के दर्शन के लिए बाधा बन रही खराब सड़कों को फिल्माया है। जिले के सिद्ध पीठ बंजारी माता मंदिर जाने वाली सड़क की कहानी और श्रद्धालुओं को वहां तक जाने में आने वाली परेशानियों को गीत के माध्यम से फिल्माया गया है।

रायगढ़ जिले में बंजारी माता मंदिर रायगढ़-घरघोड़ा मार्ग पर है। नवरात्रि के समय में हजारों की संख्या में श्रद्धालु इस मंदिर में माथा टेकने आते हैं। लेकिन खराब सड़क होने के चलते आए दिन एक्सीडेंट और जाम की स्थिति बनी रहती है। हालत इस कदर बदतर है कि रायगढ़ शहर से बंजारी माता मंदिर तक 17 किलोमीटर का सफर श्रद्धालुओं के लिए बड़ी मुसीबत का सबब बन गया। इसी परेशानी को बताने के लिए सिंगर राकेश शर्मा ने गाना बनाया है, जिसे गुरुवार को यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया है और अब ये गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सिंगर ने जर्जर सड़क पर लेट कर शूट किया सॉन्ग 
रायगढ़ से घरघोड़ा तक की खस्ताहाल सड़क पर लेट-लेट कर गायक ने अपना वीडियो सॉन्ग शूट किया। इस गीत के माध्यम से सिंगर राकेश शर्मा ने सड़क बनवाने की अपील देवी माता से की है। यह वीडियो अब काफी चर्चा में है। 

सियासी दल भी सत्ता पर साध रहे निशाना 
सिंगर राकेश के द्वारा गाए गए इस गीत का सियासी दल भी खूब फायदा उठा रहे हैं। इस वीडियो के जरिए विपक्षी दल सत्ता से सवाल कर रहे हैं। सूबे के पूर्व मंत्री राजेश मूणत समेत कई विपक्षी नेताओं ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया है।

कौन हैं सिंगर राकेश शर्मा?
राकेश शर्मा सोनी टीवी के फेमस टैलेंट सिंगिंग शो इंडियन आइडल फाइनलिस्ट रह चुके हैं। वह छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के प्लेबैक सिंगर हैं। वह 1996 से भक्ति गाने और अलग-अलग शहर में शो करते आ रहे हैं।  राकेश बीजेपी में सांस्कृतिक प्रकोष्ठ में सदस्य भी हैं। हांलाकि राकेश के मुताबिक इस सांग का राजनीति से कोई मतलब नहीं है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios